चंबल की घाटियों में दिखेंगी तारा सुतारिया, नयी वेब सीरीज Apurva इस दिन होगी डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़

संगीता श्री। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आजकल जिस तरह नए नए कंटेन्ट की सीरीज आ रही हैं,उन्हें देख अच्छा लगता है। लेकिन उनमें यदि गालियां, द्विअर्थी संवाद और अश्लीलता हो तो वह सब खटकता है। इधर अब डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर 15 नवंबर को एक नयी फिल्म ‘अपूर्वा’ (Apurva) प्रदर्शित होने जा रही है।

निर्माता स्टार स्टूडियोज (Star Studios) और निर्देशक निखिल नागेश भट्ट (Nagesh Bhatt) की यह फिल्म एक थ्रिलर है। फिल्म का ट्रेलर पिछले दिनों रिलीज हुआ। फिल्म में अभिनेत्री तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अपूर्वा (Apurva) की शीर्षक भूमिका में हैं। जबकि अभिषेक बनर्जी, धैर्य करवा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

लेकिन राजपाल यादव (Rajpal Yadav) का किरदार चौंका देने वाला है। अब तक हास्य भूमिकाओं में चर्चित रहे यादव ‘अपूर्वा’(Apurva) में एक खतरनाक अवतार में नज़र आएंगे।

असल में यह फिल्म चंबल की पृष्ठभूमि में है। जो बुराई पर अच्छाई की जीत दिखाती है। फिल्म एक ओर सुंदर प्रेम कहानी है तो दूसरी ओर वो डरावना मंज़र जिसे देख कोई भी काँप उठे। अपूर्वा (Apurva) 23 बरस की युवती है जिसकी जल्द शादी होने वाली है। वह अपने मंगेतर से मिलने साथ के शहर के लिए निकलती है तो वहाँ के कुछ डकैत उसका अपहरण कर लेते हैं। इस बेहद मुश्किल घड़ी में वह चंबल के बीहड़ों के निर्दयी और क्रूर डकैतों से बचने के लिए क्या क्या करती है वही फिल्म की यूएसपी है।

तारा (Tara Sutaria) कहती है-‘’अपूर्वा में मेरी अब तक का सबसे बेहतर भूमिका है। यह ऐसी भूमिका है जो महिला की आंतरिक शक्ति को दर्शाती है। सच कहूँ तो ऐसी भूमिका का मुझे शुरू से इंतज़ार था।‘’

Related Articles

Back to top button