Anupamaa: रूपाली गांगुली नहीं आशीष मेहरोत्रा ने छोड़ा सीरियल ‘अनुपमा’, तोशू बोले ‘आँखों में आ गए आँसू’

  • प्रदीप सरदाना 

वरिष्ठ पत्रकार एवं फिल्म समीक्षक 

पिछले दिनों अभिनेत्री रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) में शामिल हुई तो खबरें आने लगीं कि रूपाली (Rupali Ganguly) अब अपना ‘अनुपमा’ (Anupamaa) सीरियल छोड़ देगी। जिससे रूपाली (Rupali Ganguly) के प्रशंसक उदास हो गए। स्टार प्लस (Star Plus) का ‘अनुपमा’ (Anupamaa) एक लंबे अरसे से टीआरपी (TRP) की दौड़ में नंबर वन चल रहा है।

‘अनुपमा’ (Anupamaa) की सफलता में निश्चय ही रूपाली (Rupali Ganguly) के शानदार अहम की भी बड़ी भूमिका है। रूपाली (Rupali Ganguly) अपने अभिनय से किसी भी सीरियल को एक नया शिखर दे देती है। लेकिन अभी तक चैनल या स्वयं रूपाली (Rupali Ganguly) ने ‘अनुपमा’ (Anupamaa) छोड़ने की बात नहीं की है। उधर भाजपा (BJP) ने रूपाली (Rupali Ganguly) को कहीं से चुनाव में भी नहीं उतारा है। इसलिए हाल फिलहाल रूपाली (Rupali Ganguly) के इस सीरियल को छोड़ने की कोई संभावना नहीं दिख रही है।

आशीष मेहरोत्रा ने क्यों छोड़ा अनुपमा ?

लेकिन इधर अचानक ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में तोशू (Toshu) की भूमिका निभा रहे अभिनेता आशीष मेहरोत्रा (Aashish Mehrotra) ने यह शो छोड़ दिया है। आशीष (Aashish Mehrotra) ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में अनुपमा के बेटे तोशू (Toshu) के रूप में अच्छे खासे लोकप्रिय हो गए हैं। इसलिए आशीष (Aashish Mehrotra) के शो छोड़ने से काफी दर्शक तो निराश हुए ही। साथ ही रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और स्वयं आशीष (Aashish Mehrotra) भी भावुक हो उठे।

आशीष (Aashish Mehrotra) का कहना है-‘’सेट पर अंतिम दिन तो हँसते खेलते गुजर गया। लेकिन अगले दिन जब सो कर उठा तो आँखों में आँसू आ गए।‘’ ज़ाहिर है रोज सेट पर शूटिंग पर जाना एक अलग आनंद, अलग सुख देता है। चाहे सब कुछ त्याग कर रोज घंटों शूटिंग करना मुश्किल और कष्ट दायक क्यों ना हो। उधर रूपाली (Rupali Ganguly) ने भी भावुक होकर आशीष (Aashish Mehrotra) को खूब कामयाब होने होने की कामना की है।

हालांकि सबसे बड़ा सवाल यह है कि आशीष (Aashish Mehrotra) ने अच्छा भला शो छोड़ा क्यों ? आशीष (Aashish Mehrotra) ने इसका कोई कारण तो बताया नहीं। ना ही अपनी कोई समस्या या उलझन व्यक्त की है। आसार यह लग रहे हैं कि उसे कोई और बड़ा काम हाथ लगा है

अटकलें हैं कि आशीष (Aashish Mehrotra) ने ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Fear Factor: Khatron Ke Khiladi) के नए सीजन में हिस्सा लेने के कारण ‘अनुपमा’ (Anupamaa) छोड़ा है। लेकिन आशीष (Aashish Mehrotra) ने कहा ऐसी कोई बात नहीं है। मैंने अभी तक किसी के साथ भी नया अनुबंध नहीं किया है। अब आशीष (Aashish Mehrotra) कितना सच बोल रहे हैं या कितना झूठ, यह तो आने वाले दिनों में पता लग ही जाएगा। अभी तो बस यही सच है कि तोशू (Toshu) ने ‘अनुपमा’ (Anupamaa) को बाय बाय कर दिया है।

यह भी पढ़ें- Doordarshan: कभी था सरकारी भौंपू ,लेकिन अब दूरदर्शन का लोगो ही नहीं पूरी तस्वीर बदल गई

Related Articles

Back to top button