OnePlus 12 India Launch: वनप्लस के लॉन्च इवेंट में शामिल होने के लिए टिकट की सेल हुई शुरू, जानें कहाँ से खरीदें

कृतार्थ सरदाना। वनप्लस (OnePlus) अपने स्मार्टफोन की नई फ्लैगशिप वनप्लस 12 सीरीज (OnePlus 12 Series) को 23 जनवरी को भारत में लॉन्च करने जा रहा है। चीनी कंपनी इस नई सीरीज से वनप्लस 12 (OnePlus 12) और वनप्लस 12R (OnePlus 12R) नाम से 2 नए स्मार्टफोन को पेश करेगी।

इन दोनों स्मार्टफोन की घोषणा के लिए वनप्लस (OnePlus) दिल्ली के प्रगति मैदान में ‘स्मूथ बियॉन्ड बिलीफ’ (Smooth Beyond Belief) नाम से एक लॉन्च इवेंट का आयोजन करने जा रहा है। यूं तो इस इवेंट में टेक जगत के लोग शामिल होते हैं। लेकिन कंपनी भारत में वनप्लस (OnePlus) के प्रति लोगों की दीवानगी को समझती है। इसी को देखते हुए कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कंपनी ने आम जनों के लिए अर्लि बर्ड टिकट  (Early Bird Ticket) की सेल शुरू कर दी है।

वनप्लस 12 लॉन्च इवेंट में कैसे शामिल हो

वनप्लस स्मूथ बियॉन्ड बिलीफ ( OnePlus Smooth Beyond Belief) लॉन्च इवेंट में शामिल होने के लिए आपको टिकट (Early Bird Ticket) खरीदनी होगी, जिसकी शुरुआती कीमत 599 रुपये है। इसे आप कंपनी की भारतीय आधिकारिक साइट से खरीद सकते हैं। इस टिकट को आप वनप्लस के आधिकारिक स्टोर से जाकर भी ले सकते हैं। इसके साथ डिलीवरी या मेल पर भी आप टिकट को पा सकते हैं।

टिकट खरीदने वालों को क्या क्या मिलेगा

टिकट खरीदने वालों को नए वनप्लस 12 सीरीज (OnePlus 12 Series) के स्मार्टफोन को सबसे पहले अनुभव करने का अवसर मिलेगा। इसके साथ ही टेक जगत के एक्सपर्ट और वनप्लस कम्यूनिटी (OnePlus Community) के लोगों से भी मिलने का अवसर मिलेगा।

OnePlus 12 Series के फीचर्स

वनप्लस 12 सीरीज (OnePlus 12 Series) को यूं तो चीन में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। लेकिन चीन और पूरी दुनिया के फोन में अंतर हो सकता है। कंपनी ने लॉन्च से पहले ही कुछ फीचर्स को भारतीय साइट पर लिस्ट कर दिया है।

इन फीचर्स में नयी वनप्लस 12 सीरीज (OnePlus 12 Series) के स्मार्टफोन का मॉडर्न एलीगेंट डिज़ाइन बताया गया है। फोन में चौथी पीढ़ी का hasselblad camera सेटअप मौजूद होगा। इस सीरीज में स्नैपड्रेगन 8 जेन 3 प्रोसेसर (Snapdragon 8 Gen 3 Processor) लगा होगा।

फोन में बैटरी 5500 mah की होगी और साथ में 50 W की अल्ट्रा फास्ट वाइरलेस चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलेगा। इसके अलावा फोन में चौथी पीढ़ी का एलटीपीओ डिस्प्ले भी मिलेगा।

 

Related Articles

Back to top button