Article 370 OTT Release: यामि गौतम की खूबसूरत फिल्म ‘आर्टिकल 370’ अब हुई इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज

  • प्रदीप सरदाना

वरिष्ठ पत्रकार एवं फिल्म समीक्षक 

कुछ फिल्में ऐसी होती हैं जिन्हें दर्शक थिएटर पर ना देख पाएँ तो उन्हें जल्द ही ओटीटी (OTT) या टीवी (TV) पर देखने के लालसा हो जाती है। हाल ही के दिनों में दर्शकों में अपनी एक अमिट छाप छोड़ने वाली ऐसी ही एक फिल्म ‘आर्टिकल 370’ (Article 370) है।

इस साल की सफल और चर्चित फिल्म ‘आर्टिकल 370’ (Article 370) की नेटफ्लिक्स (Netflix) पर 19 अप्रैल को स्ट्रीमिंग कर दी गयी है। जिसे अब कभी भी इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकता है। यह फिल्म कश्मीर से धारा 370 हटने की बात तो प्रभावशाली ढंग से रखती ही है।

साथ ही आदित्य सुहास (Aditya Suhas Jambhale) के कुशल निर्देशन और यामि गौतम (Yami Gautam) तथा प्रियामणी (Priyamani) के दिलकश अभिनय के कारण भी यह फिल्म सुर्खियों में रही।

दिलचस्प यह भी है कि अरुण गोविल (Arun Govil) फिल्म में पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) और किरण करमारकर (Kiran Karmarkar) गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) की भूमिका में हैं।

फिल्म के प्रमुख निर्माता यामि (Yami Gautam Dhar) के पति आदित्य धर (Aditya Dhar) हैं। छोटे बजट की इस फिल्म ने 81 करोड़ का बिजनेस तो देश में ही कर लिया था। यूं विश्व में करीब 110 करोड़ का व्यवसाय यह अपने नाम लिख चुकी है।

यह भी पढ़ेंKBC 2024: फिर आने को तैयार कौन बनेगा करोड़पति, जानिए कब से शुरू होगा यह सीजन और कब खुल रहे हैं रजिस्ट्रेशन

Related Articles

Back to top button