Main Hoon Saath Tere: ज़ी टीवी के नए सीरियल ‘मैं हूँ साथ तेरे’ में क्या है खास, जानिए इसकी कहानी

संगीता श्री। ज़ी टीवी (Zee Tv) 29 अप्रैल से शाम 7.30 बजे एक नया शो ‘मैं हूँ साथ तेरे’ (Main Hoon Saath Tere) शुरू करने जा रहा है। जिसकी कहानी ग्वालियर की पृष्ठ भूमि पर है। सीरियल एक ऐसी महिला जानवी की कहानी है जो अपने बेटे किआन को माँ और पिता दोनों का प्यार देती है। जो अपनी ज़िंदगी की विभिन्न चुनौतियों और काम काज की ज़िम्मेदारी निभाते हुए बेटे के लिए भी पूरी तरह समर्पित है।

हालांकि इस सबके बावजूद किआन को अपने घर में एक मर्द की जरूरत महसूस होती है। लेकिन अपने लिए नहीं, अपनी माँ के लिए। क्योंकि वह अपनी माँ को अकेले ही इतनी ज़िम्मेदारी निभाते देखता है तो वह असहज हो जाता है। संयोग से जानवी की मुलाक़ात एक धनवान व्यवसायी आर्यमन से होती है। दोनों एक जगह साथ काम करते हैं। साथ ही आर्यमन इस दौरान किआन का दिल जीतने की कोशिश भी करता है।

कौन कौन हैं सीरियल में ?

सीरियल में जानवी और किआन के रोल में उल्का गुप्ता (Ulka Gupta) और निहान जैन (Nihan Jain) हैं। वहीं आर्यमन के किरदार में करण वोहरा (Karan Vohra)। करण (Karan Vohra) कहते हैं-‘’सौभाग्य से मैं पिछले बरस ही दो जुड़वां बच्चों का पिता बना हूँ। हालांकि मेरी पत्नी और बच्चे दिल्ली में रहते हैं। इसलिए उनकी मुझे मुंबई में बहुत याद आती है। इधर जब से ‘मैं हूँ साथ तेरे’ की शूटिंग शुरू हुई है, तब से निहान के साथ काम करना मुझे सुकून देता है।”

 

करण वोहरा (Karan Vohra) यह भी कहते हैं कि “एक पिता बनने के बाद ऐसी भूमिका करना और बच्चे के अन्तर्मन को समझना मेरे लिए अब आसान हो गया है। निहान भी अपने रोल के लिए बहुत मेहनत करता है। मैं उसे अपने बच्चे की तरह ही देखता हूँ। मुझे लगता है मेरे बच्चे जब बड़े हो जाएंगे, उनके साथ मुझे कुछ ऐसे ही रहना होगा। निहान के साथ मेरे अच्छे संबंध हो गए हैं। शूटिंग के बाद भी हम दोनों के बीच एक मधुर रिश्ता है।‘’

यह भी पढ़ें- Krishna Mohini: कृष्ण नगरी द्वारका में भाई बहन की कहानी पर नया सीरियल कृष्णा मोहिनी, स्कूटी पर भाई को बैठा बहन बनेगी भाई की सारथी

 

Related Articles

Back to top button