Tecno Phantom V Flip: टेक्नो का फ्लिप स्मार्टफोन इस दिन होगा फिर खरीदने के लिए उपलब्ध, जानिए तीसरी और चौथी सेल डेट के बारे में

कृतार्थ सरदाना। चीनी कंपनी टेक्नो (Tecno) ने हाल ही में अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन टेक्नो फैंटम वी फ्लिप (Tecno Phantom V Flip) लॉन्च किया था। यह एक फ्लिप स्मार्टफोन है, कंपनी के अनुसार इसकी कीमत सीमित समय के लिए 49,999 रूपये रखी गई है।

इस फोन की पहली सेल 1 अक्टूबर को एमेजॉन (Amazon) पर शुरू हुई थी, लेकिन पहली सेल में ही फोन का स्टॉक खत्म हो गया था। फिर 3 अक्टूबर को फोन की दूसरी सेल शुरू हुई, लेकिन इस बार भी फोन तेज़ी से बिक कर खत्म हो गया।

कंपनी ने यह साफ किया है कि आने वाली इन दोनों सेल के दौरान फोन 49,999 रूपये की कीमत में ही एमेजॉन पर उपलब्ध रहेगा। इसके साथ ही ग्राहकों के लिए नो कोस्ट ईएमआई का विकल्प भी जारी रहेगा। जिससे वह मात्र 4,167 रूपये देकर ही फोन खरीद सकेंगे।

अब कब उपलब्ध होगा फोन

टेक्नो (Tecno) ने बताया है कि अब 5 अक्टूबर को फैंटम वी फ्लिप (Tecno Phantom V Flip) फोन की तीसरी सेल एमेजॉन (Amazon) éपर शुरू होगी। जिसके बाद 7 अक्टूबर को फोन की चौथी सेल भी शुरू की जाएगी।

Tecno Phantom V Flip के फीचर्स

1. डिजाइन– इस फोन का कॉम्पैक्ट डिजाइन रखा गया है जिसमें सर्कुलर राउंड कवर डिस्प्ले मिलता है। कंपनी ने फोन को फ्लेक्सिबल डिजाइन दिया है।
2. डिस्प्ले- फोन का मेन डिस्प्ले 6.9 इंच की स्क्रीन पर फुल एचडी के साथ दिया गया है। तो वहीं सेकेंडरी कवर डिस्प्ले 1.32 इंच की राउंड एमोलेड स्क्रीन पर मिलेगा।
3. प्रोसेसर – कंपनी ने अपने इस फोन में MediaTek Dimensity 8050 ओक्टा कोर प्रोसेसर लगाया है।
4. रैम और मेमोरी– इस फोन में 8 GB की मूल रैम लगाई गई है, लेकिन यूजर्स को 8 GB की अतिरिक्त वर्चुअल रैम भी मिलेगी। फोन में 256 GB की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है।
5. कैमरा – इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 64 MP का मेन बैक कैमरा और 13 MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा लगा हुआ मिलता है।
इसके अलावा फोन में 32 MP का फ्रंट कैमरा डुअल फ्लैश के साथ लगा हुआ मिलता है। कंपनी ने फ्री कैम (Free Cam) नाम से एक और नया फीचर दिया है जिससे इस फ्लिप फोन को 30-150˚ के एंगल में रखकर शॉट लिया जा सकता है।  
6. बैटरी- टेक्नो ने अपने इस फ्लिप स्मार्टफोन में 4,000 mah की बैटरी लगाई है। इस फोन में 45 W की फास्ट चार्जिंग का फीचर भी मौजूद है।
7. रंग- यह फोन Iconic Black और Mystic Dawn जैसे 2 रंगों में आया है।
8. अन्य फीचर्स– यह 5G फोन एंड्रॉयड 13 पर आधारित HIOS 13 पर काम करता है। कंपनी ने Ella नाम से एक AI आर्टिफिशियन इंटेलिजेंस कंपेनियन भी पेश किया है, जो नेचुरल कन्वर्सेशन और एसिस्टेंस प्रदान करता है।

Related Articles

Back to top button