May I Come ln Madam: सीरियल ‘मे आई कम इन मैडम’ का आयेगा सीजन-2, इस दिन से शुरू हो रहा है स्टार भारत पर

संगीता श्री। इधर सिनेमा में फिल्मों के सीक्वेल आ रहे हैं तो भला सीरियल वाले क्यों पीछे रहें। हाल ही में ‘गदर-2’ (Gadar 2), ‘ओएमजी-2 (OMG 2)’ और ‘ड्रीमगर्ल-2 (Dream Girl 2)’ जैसी तीन फिल्मों के सीक्वेल आए और सफल भी हुए। इधर अब स्टार भारत (Star Bharat) ने भी अपने 6 साल पुराने एक हास्य सीरियल ‘मे आई कम इन मैडम’ (May I Come ln Madam) का दूसरा सीजन लाने का फैसला किया है।star

पहले यह लाइफ ओके (Life Ok) पर प्रसारित हुआ था। जिसका नाम बदलकर स्टार भारत (Star Bharat) हो गया। ‘मे आई कम इन मैडम’ (May I Come ln Madam) एक तरह से पति, पत्नी और वो के कथानक पर है। जिसमें एक विवाहित पुरुष साजन अपने ऑफिस में अपनी बॉस मैडम संजना पर डोरे डालने के प्रयासों में लगा रहता है। हालांकि संदीप की पत्नी कश्मीरा, पति को काफी नियंत्रण में रखती है। लेकिन इसके बावजूद साजन उर्फ संजू, संजना के प्रेम में आगे बढ़ता जाता है।

संदीप आनंद (Sandeep Anand), नेहा पेंडसे (Neha Pendse) और सपना सिकरवार (Sapna Sikarwar) – संजू,संजना और कश्मीरा के किरदाओं में हैं। सीरियल की वापसी पर संदीप (Sandeep Anand) कहते हैं-‘’एक बार फिर इस शो का हिस्सा बनकर मुझे बेहद खुशी है।‘’सीरियल का प्रसारण 26 सितंबर से रात साढ़े 9 बजे स्टार भारत पर शुरू होगा।

Related Articles

Back to top button