Koffee With Karan 8: शुरू हुआ करण जोहर के चर्चित शो कॉफी विद करण का 8वां सीजन, जानिए इस बार कौन कौन शो में आएगा

  • प्रदीप सरदाना 

वरिष्ठ पत्रकार एवं फिल्म समीक्षक 

फ़िल्मकार करण जोहर (Karan Johar) हाल ही में अपनी फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah) के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार लेने दिल्ली आए तो उनसे छोटी सी मुलाक़ात हुई। वह उस दिन बहुत खुश थे। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (President Droupadi Murmu) ने अपने सम्बोधन में तो ‘शेरशाह’ (Shershaah) का विशेष उल्लेख किया ही। साथ ही जब करण पुरस्कार लेने मंच पर पहुंचे तब भी राष्ट्रपति ने उनसे कुछ पल खुश होकर बात की। 

इधर करण के लिए खुशी का एक और मौका उन्हें झट से मिल गया है। करण के चर्चित टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan 8) की गुरुवार 26 अक्तूबर से ओटीटी प्लेट फॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर वापसी हो रही है। इस शो का यह आठवाँ सीजन है। 

‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan 8) की शुरुआत 19 नवंबर 2004 को स्टार वर्ल्ड (Star World) पर हुई थी। अपने खास अंदाज से फ़िल्मकार करण इसे बखूबी होस्ट तो करते ही हैं। साथ ही वह जिन मेहमान को अपने शो में बुलाते हैं, उनसे बातों बातों में वह कई राज भी उगलवा लेते हैं। 

करण (Karan Johar) ने अपने एक वीडियो के माध्यम से शो के सेट की एक झलक भी दिखलाई है। लेकिन इस सीजन में कौन कौन सितारे उनके मेहमान बन रहे हैं। इस बात को अधिकृत रूप से कोई खुलासा ना करण ने किया है ना ही हॉट स्टार ने। 

इसके पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आएं हैं। लेकिन सूत्र बताते हैं कि पहली बार कपूर परिवार की ननद–भाभी की जोड़ी करीना कपूर-आलिया भट्ट को भी शो में लाने की तैयारी है।

उधर सनी देओल-बॉबी देओल,अजय देवगन-रोहित शेट्टी,सारा आली खान-अनन्या पांडे तथा सिददार्थ मल्होत्रा-वरुण धवन की जोड़ी को भी करण जोहर के साथ कॉफी पीने के लिए आमंत्रित किया गया है। देखना यह है कि कौन कौन करण की कॉफी का निमंत्रण स्वीकार करते हैं।

 

Related Articles

Back to top button