Khichdi 2 OTT Release: टिकट खिड़की पर धड़ाम हो चुकी ‘खिचड़ी-2’ क्या ओटीटी पर धमाल करेगी

  • प्रदीप सरदाना 

वरिष्ठ पत्रकार एवं फिल्म समीक्षक 

अभिनेता, फ़िल्मकार जेडी मजीठिया (JD Majethia) की फिल्म ‘खिचड़ी-2’ (Khichdi 2) का प्रदर्शन अब 9 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी-5 (Zee5) पर होने जा रहा है। यह फिल्म 17 नवंबर को कुछ सिनेमा घरों में प्रदर्शित हुई थी।

लेकिन फिल्म को बहुत कम थिएटर मिलने के कारण इसकी रिलीज का पता तक नहीं चला। गुजरात में तो फिर भी इसे कुछ दर्शक मिल गए। लेकिन बाकी जगह यह फिल्म अच्छा बिजनेस तो दूर दर्शकों और समीक्षकों तक भी नहीं पहुँच पायी। जिन गिने चुने समीक्षकों ने इसे देखा, उन्हें भी यह फिल्म पसंद नहीं आई।

फिल्म के दूसरे हिस्से को तो काफी लोगों ने कमजोर बताया। फिर फिल्म का ना प्रचार ढंग से हुआ और ना इसे थिएटर मिले। इससे यह ‘खिचड़ी’ (Khichdi 2) टिकट खिड़की पर धड़ाम हो गयी। हालांकि इसका प्रोमो अच्छा था। बरसों पहले ‘खिचड़ी’ (Khichdi) को सीरियल के रूप में काफी पसंद किया गया था। इसलिए इससे उम्मीद बंधी थीं। लेकिन यह उम्मीद पर खरी नहीं उतरी।

फिल्म में जेडी मजीठिया, कीर्ति कुल्हारी, वंदना पाठक, सुप्रिया पाठक, अनंग देसाई, और राजीव मेहता मुख्य कलाकार हैं। अब यह देखना दिलचस्प रहेगा कि ओटीटी दर्शकों को यह नयी ‘खिचड़ी’ पसंद आती है या नहीं। जबकि स्वयं मजीठिया (Jamnadas Majethia) इस फिल्म में नए रंग और अंदाज़ में दिखाई देंगे।

Related Articles

Back to top button