शैलेंद्र श्रीवास्तव का वेब सीरीज ‘सरकारी दामाद’ में दिखेगा नया अवतार

  • प्रदीप सरदाना 

वरिष्ठ पत्रकार एवं फिल्म समीक्षक 

शैलेंद्र श्रीवास्तव को अभिनय की दुनिया में 40 बरस हो चले हैं। वह दिन मुझे अभी तक याद है जब शैलेंद्र ने अशोक तलवार के साइंस फिक्शन सीरियल ‘स्पेस सिटी सिग्मा’ से अपनी बड़ी शुरुआत की थी। इसके बाद शैलेंद्र ने संजय खान के सीरियल ‘द ग्रेट मराठा’ सहित कुछ और सीरियल में भी काम किया।

इसी के साथ शैलेंद्र ने दिल्ली से मुंबई का रुख कर लिया। जहां शैलेंद्र धीरे धीरे ऐसे जमे कि आज भी वह काफी काम कर रहे हैं। उनके सीआईडी, जय हनुमान और चंद्रकांता सीरियल हों या फिर रक्त चरित्र, फैमिली और पान सिंह तोमर’ जैसी फिल्में शैलेन्द्र अपने रंग छोड़ ही जाते हैं।

 

अब शैलेंद्र श्रीवास्तव जल्द ही एक नयी वेब सीरीज ‘सरकारी दामाद’ में नज़र आएंगे। इस सीरीज की शूटिंग पिछले दिनों अलीगढ़ में हुई। जिसमें शैलेंद्र के साथ निकिता शर्मा, भारत पांडे, सानिया नोराइन, ईशान नक़वी, कंचन अवस्थी, मानवीर चौधरी, अनीता सहगल और अर्चना फौजदार प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

 

जबकि सीरीज का निर्देशन संतोष शिवम ने किया है। शैलेंद्र बताते हैं-‘’हमारी इस वेब सीरीज के कुल 8 एपिसोड हैं। यह उस शिक्षा माफिया पर केन्द्रित है जो कोचिंग सेंटर के नाम से छात्रों को लूट रहे हैं।‘’

Related Articles

Back to top button