ICC Cricket World Cup 2023: रोहित शर्मा को विश्व कप के लिए Booking.com ने बनाया अपना ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर

दुनिया के सबसे बड़े ऑनलाइन ट्रैवल ब्रांड में से एक बूकिंग डॉट कॉम (Booking.com) ने हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 (ICC Men’s Cricket World Cup 2023) कैम्पेन के लिए ब्रांड एंबेसडर घोषित किया है।

साथ ही जोस बटलर (इंग्लैंड) और ग्लेन मैक्सवेल (ऑस्ट्रेलिया) जैसे अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों को भी आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 (ICC Men’s Cricket World Cup  2023) कैम्पेन के लिए ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। रोहित शर्मा ICC Men’s Cricket World Cup 2023 के लिए बूकिंग डॉट कॉम (Booking.com) के ‘Howzat!’ कैम्पेन का हिस्सा होंगे।

बूकिंग डॉट कॉम (Booking.com) 5 अक्टूबर से 19 नवंबर, 2023 तक भारत में आयोजित होने वाले आगामी आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 (ICC Men’s Cricket World Cup 2023) समेत सभी आईसीसी आयोजनों के लिए ऑफिशियल एकमोडेशन पार्टनर है।

बूकिंग डॉट कॉम (Booking.com) अपने मिशन के तहत सभी के अनुभव को आसान बनाने के लिए काम कर रहा है, क्रिकेट प्रशंसकों को उनकी क्रिकेट के लिए की जाने वाली यात्राओं का अधिकतम लाभ उठाने में मदद करने के लिए यह प्रतिबद्ध है, चाहे फिर वे देश के किसी भी कोने में हो। बूकिंग डॉट कॉम (Booking.com) के पास दुनिया भर के 220 से अधिक देशों में 28 मिलियन से अधिक लिस्टिंग शामिल है जिसमें हर वो शहर शामिल हैं जहां आईसीसी
(ICC) क्रिकेट मैच हो रहे हैं।

बूकिंग डॉट कॉम (Booking.com) पूरे टूर्नामेंट के दौरान यात्रियों और क्रिकेट प्रशंसकों के रहने के लिए अविश्वसनीय स्थानों की बुकिंग में मदद करने के लिए तैयार है। होटल और वेकेशन होम से लेकर शहर के अपार्टमेंट तक बूकिंग डॉट कॉम (Booking.com) ठहरने के लिए अविश्वसनीय स्थानों की व्यापक च्वाइस प्रदान करता है।

बूकिंग डॉट कॉम (Booking.com) के साथ अपनी पार्टनरशिप पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा, “मुझे क्रिकेट और यात्रा करना दोनों पसंद है। बूकिंग डॉट कॉम (Booking.com) दुनिया की दो सबसे बेहतर चीजों को एक साथ ला रहा है। एक ऐसे व्यक्ति के तौर पर जिसे अपने परिवार के साथ यात्रा करना और जगहों की खोज करने में आनंद आता है।  लेकिन किसी ट्रिप को बुक करने में मजा आधा हो जाता है, मैं बिना परेशानी के होने वाली बुकिंग के महत्व को समझता हूं। ऐसे में बुकिंग के सारे पहलुओं को एक साथ लाना चाहे वह आवास हो, परिवहन हो और दूसरी चीजें, बूकिंग डॉट कॉम (Booking.com) इसे आसान और मज़ेदार बनाता है।”

रोहित आगे कहते हैं “मैंने ‘Howzat!’ कैम्पेन पर एक अच्छा समय बिताया है, मुझे आशा है कि आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 (ICC Men’s Cricket World Cup  2023) जैसे टॉप क्लास कम्पीटीशन में यह लाखों क्रिकेट प्रशंसकों के लिए उनकी यात्रा के आनंद को बढ़ाकर यादगार बनाने में मदद करेगा।”

बूकिंग डॉट कॉम (Booking.com) के भारत, श्रीलंका, मालदीव और इंडोनेशिया के कंट्री हेड संतोष कुमार ने कहा “हमें बेहद ख़ुशी है कि आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 (ICC Men’s Cricket World Cup  2023) कैम्पेन के लिए रोहित शर्मा बूकिंग डॉट कॉम (Booking.com) के ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर में से एक हैं। क्रिकेट भारत में सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले खेलों में से एक है और इस यात्रा के साथ अगर रोमांच और साहस जुड़ जाए तो यह जीवन भर याद रहने वाले अनुभवों में से एक बन जाता है। ICC के ऑफिशियल एकमोडेशन पार्टनर के रूप में, हमारा लक्ष्य हर किसी के लिए हमारी वेबसाइट या यूजर फ्रेंडली ऐप के माध्यम से बुकिंग को आसान बनाना और क्रिकेट के लिए की जाने वाली यात्रा के सपनों को साकार करना है।

रोहित शर्मा के साथ बूकिंग डॉट कॉम (Booking.com ) का यह कैम्पेन भारत में 5 अक्टूबर से 19 नवंबर, 2023 तक विश्व कप 2023 टूर्नामेंट के दौरान मैचों में डिजिटल, पीआर, टीवी और आईसीसी क्रिकेट स्टेडियम में चलेगा। इस रोमांचक कैम्पेन के बारे में अधिक जानकारी टूर्नामेंट शुरू होने के बाद दी जाएगी।

 

Related Articles

Back to top button