Tata IPL 2024: नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में अपने अंतिम मैच के लिए गुजरात टाइटन्स ने की बड़ी घोषणा, टीम इस रंग की जर्सी पहन कर उतरेंगी मैदान में

आईपीएल (IPL) में गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) की टीम कैंसर जागरूकता के प्रति समर्थन दिखाने के लिए 13 मई को अहमदाबाद में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ लैवेंडर रंग की जर्सी पहनेगी। फ्रेंचाइजी ने गुरुवार को यह घोषणा की। बता दें कि यह गुजरात के लिए घरेलू मैदान नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में आईपीएल 2024 का अंतिम मैच होगा।

बता दें कि यह लगातार दूसरा साल होगा जब गुजरात टाइटन्स लैवेंडर जर्सी पहनकर “कैंसर रोगियों के साथ एकजुटता प्रदर्शित करेंगे।” गुजरात फ्रैंचाइज़ी ने एक आधिकारिक बयान में कहा, “यह इशारा कैंसर के रोगियों में परिणामों में सुधार के लिए प्रारंभिक पहचान और गुणवत्तापूर्ण देखभाल तक पहुंच के महत्व की याद दिलाता है।”

बयान में आगे कहा गया, “यह पहल प्रशंसकों को कैंसर की रोकथाम के बारे में शिक्षित करने में मदद करेगी और जीवनशैली में बदलाव और शुरुआती पहचान के लिए नियमित जांच के महत्व पर जोर देगी।”

गुजरात टाइटन्स के सीओओ कर्नल अरविंदर सिंह ने कहा, “कैंसर अनगिनत जिंदगियों को प्रभावित करता है और इसके लिए लेवेंडर जर्सी हमारी ओर से एक छोटा सा प्रयास है। जर्सी कैंसर रोगियों और उबरे लोगों के लिए हमारे समर्थन का प्रतीक है। कैंसर के खिलाफ लड़ाई जीतने के लिए निवारक उपायों और शीघ्र निदान की आवश्यकता है। हम अपने प्रशंसकों के साथ मिलकर कैंसर से प्रभावित लोगों के जीवन में एक सार्थक बदलाव लाने की उम्मीद करते हैं।”

गौरतलब है कि इससे पहले आईपीएल 2023 संस्करण में, जीटी ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच के दौरान विशेष जर्सी पहनी थी।

यह भी पढ़ें- ‘पीएम मोदी जीत की हैट्रिक लगाने जा रहे हैं, आईपीएल के सीजन में चुनाव में मोदी जी के पक्ष में चौका-छक्का लगा दो’, हिमाचल में बोले अनुराग ठाकुर

Related Articles

Back to top button