मुस्लिम समाज के गणमान्य जनों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की, वीरेन्द्र सचदेवा बोले ‘मोदी सरकार ने अपनी योजनाओं में कभी किसी का मजहब नहीं पूछा, पीएम की योजनाएं सभी के लिए है’

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा के मार्गदर्शन और नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी एवं प्रदेश महामंत्री हर्ष मल्होत्रा की उपस्थिति में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की योजनाओं से लाभार्थी मुस्लिम समाज के गणमान्य जनों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। सिया सुन्नी फ्रंट के राष्ट्रीय सचिव नज्मी नकवी एवं गुलहसन रिज्जवी, दिल्ली केमिस्ट एंड फार्मेसी एसोशिएशन सचिव दिनेश आनंद सहित अन्य शामिल हैं।

इस मौके पर पूर्व महापौर आरती मेहरा, अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष अनिस अब्बासी, प्रदेश प्रवक्ता शुभेन्दू शेखर अवस्थी और अशोक ठाकुर उपस्थित थे।

भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वालों में स्वनिधि योजना एवं मुद्रा य़ोजना के लाभार्थी मोहम्मद हैदर अली, अनिसुर रहमान, नैय्यर अब्बास, असलम खान, इशरार शेख, मोहब्बत इकबाल, मोहम्मद जहीर, मुश्ताक अंसारी एवं नईमुद्दीन अंसारी सहित सैकड़ों की संख्या में लाभार्थियों के नाम शामिल हैं।

वीरेन्द्र सचदेवा ने सभी लाभार्थियों का भाजपा में स्वागत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब पहली बार प्रधानमंत्री पद ग्रहण किया तब उन्होंने कहा था कि मैं समाज के हर वर्ग को साथ लेकर चलूंगा और सभी के लिए योजना लेकर आऊंगा और जब उन्होंने योजना लाई तो उसमें किसी का मजहब नहीं पूछा गया।

भाजपा दिल्ली अध्यक्ष ने कहा कि एक समय था जब रेहड़ी पटरी पर काम करने वाले हमारे भाई ब्याज पर पैसे उठाते थे लेकिन आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वनिधि योजना का लाभ उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार द्वारा लाई गई योजना में किसी का मजहब नहीं पूछा जाता बल्कि जरुरत के हिसाब से लोगों को इसका लाभ दिया जाता है।

वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कहा उज्जवला योजना के तहत 10 करोड़ लोगों को और 4 करोड़ से ज्यादा लोगों को पक्का घर दिया गया जिसमें 33 फीसदी से अधिक लोग मुस्लिम समुदाय से हैं। मोदी सरकार की योजनाओं में उतना ही हक मुस्लिम समुदाय का है जितना बाकी लोगों का है। मुफ्त राशन वितरण भी बिना किसी मजहब के दिए गए और यह अगले पांच सालों तक मिलता रहेगा, यह मोदी जी की गारंटी है जिसपर जनता को विश्वास है।

रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि आज देश के हर जाति और मजहब के लोगों ने यह तय कर लिया है कि जिस प्रधानमंत्री ने विदेशों में हमारे देश का मान बढ़ाया है और जिसने बिना किसी भेद भाव के योजनाओं का लाभ दिया है, उसे एक बार फिर से प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठना है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के सभी सातों लोकसभा सीटें जीतकर दिल्लीवासी नरेन्द्र मोदी को एक तोहफा देने का मन बना चुके हैं।

भाजपा नेता बिधूड़ी ने कहा कि मोदी सरकार में लोगों को उनका हक मिला है और आज यही कारण है कि देश भर में मोदी सरकार की जय जयकार हो रही है। उन्होंने कहा कि बड़ी संख्या में मुस्लिम समाज के लोगों को पक्का मकान मोदी सरकार ने दिया है।

Related Articles

Back to top button