लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, नवीन जिंदल भाजपा में हुए शामिल

नवीन जिंदल ने कांग्रेस पार्टी छोड़कर रविवार को भाजपा का दामन थाम लिया है। जिंदाल ने भाजपा के केंद्रीय कार्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े और राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद जफ़र इस्लाम की गरिमामय उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। तावड़े ने बताया कि हरियाणा सरकार के कैबिनेट मंत्री और निर्दलीय विधायक रणजीत सिंह चौटाला भी हरियाणा में आज रविवार को ही भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े ने नवीन जिंदल का भाजपा परिवार में स्वागत करते हुए कहा कि आज‘मोदी का परिवार’ और भी बड़ा हो गया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जन कल्याणकारी एवं विकास नीतियों से प्रभावित होकर जिंदल आज भाजपा परिवार में शामिल हुए हैं।

विनोद तावड़े ने आगे कहा “समृद्ध भारत, सुरक्षित भारत और 2047 तक विकसित भारत का सपना केवल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में ही संभव हो सकता है। उन्होंने कहा कि जिंदल राजनीति के अलावे उद्योग, खेल और शिक्षा प्रक्षेत्र में योगदान दिया है। तावड़े ने विश्वास जताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकसित भारत के सपने को पूरा करने के लिए जिंदल सक्रिय योगदान देंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद जफ़र इस्लाम ने कहा कि नवीन जिंदल नेराजनीति क्षेत्र के अलावे शिक्षा, खेल और समाजसेवा क्षेत्र मेंसराहनीय कार्य किया है। नवीन जिंदल ने हर भारतीय को भारत का राष्ट्रीय ध्वज “तिरंगा” पूरे साल गरिमा और सम्मान के साथ फहराने का अधिकार दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के पश्चात मीडिया को संबोधित करते हुए नवीन जिंदल ने कहा कि “आज मुझे खुद को बहुत ही सौभाग्यशाली मनाता हूं कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने में योगदान देने के लिए भाजपा परिवार में मुझे शामिल होने का अवसर मिला है। देश की सेवा करने का अवसर देने के लिए मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और केन्द्रीय गृहमंत्री एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह सहित भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के प्रति आभार व्यक्त करता हूं। मैं भाजपा के एक समर्पित कार्यकर्ता की तरह पार्टी की मजबूती के लिए सदैव कटिबद्ध होकर काम करूँगा।“

Related Articles

Back to top button