Shefali Jariwala: ‘कांटा लगा गर्ल’ शैफाली जरीवाला अब दिखेगी Shaitani Rasmein टीवी सीरियल में, इस चैनल पर जल्द होगा शुरू

संगीता श्री। करीब बीस साल पहले एक गीत ‘कांटा लगा’ (Kaanta Laga) के वीडियो से रातों रात लोकप्रिय होने वाली शैफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) अब अपने एक नए अवतार में नज़र आएगी। शैफाली (Shefali Jariwala) ने 2002 में जब फिल्म ‘समाधि’ (Samadhi) के लोकप्रिय गीत ‘बंगले के पीछे तेरी बेरी के नीचे, हाय रे पिया, कांटा लगा’ (Kanta Laga) पर अपने नए अंदाज़ में अभिनय किया तो युवा पीढ़ी के एक वर्ग को यह बहुत पसंद आया।

सन 1972 में आई प्रकाश मेहरा (Prakash Mehra) की फिल्म ‘समाधि’ (Samadhi) में, मजरूह (Majrooh Sultanpuri) के लिखे और लता (Lata Mangeshkar) के गाये इस गीत को आशा पारेख (Asha Parekh) पर फिल्मांकित किया गया था। आर डी बर्मन (RD Burman) ने इसकी सदाबहार धुन बनाई थी। इस गीत के बाद पुराने गीतों के रीमिक्स का चलन तो बढ़ा ही साथ ही शैफाली (Shefali Jariwala) भी मशहूर हो गयी।

लेकिन इसके बावजूद अपने 20 बरस के करियर में शैफाली (Shefali Jariwala) फिल्म-टीवी इंडस्ट्री में अपनी कोई खास जगह नहीं बना पायी।

अब एक अंतराल के बाद शैफाली (Shefali Jariwala) पहली बार कोई सीरियल करने जा रही है। इस सीरियल का नाम है ‘शैतानी रस्में’ (Shaitani Rasmein) ,जिसका प्रसारण जल्द ही स्टार भारत (Star Bharat) पर शुरू होगा।

हालांकि नाम से लगता है कि यह कोई भूत वाला सीरियल होगा। लेकिन चैनल का कहना है कि यह एक रोमांचकारी विवाह और अनोखी रस्मों पर है। जिसकी कहानी और अंदाज़ दोनों नए हैं।

उधर शैफाली (Shefali Jariwala) कहती है-‘’ मेरे पास पहले जब भी सीरियल के प्रस्ताव आए तो मैं असमंजस में रही कि यह मेरे लिए ठीक है या नहीं। लेकिन अब जब ‘शैतानी रस्में’ (Shaitani Rasmein) का प्रस्ताव आया तो मुझे लगा यह जरूर कर लेना चाहिए। मैं जिस बेहतरीन किरदार का इंतज़ार कर रही थी यह वही है।‘’

Related Articles

Back to top button