Boat Rockerz 255 ANC Neckband: बोट ने लॉन्च किया नया नेकबैंड, नॉइस कैंसिलेशन के साथ मिलता है 100 घंटे तक का प्लेटाइम

कृतार्थ सरदाना। भारतीय कंपनी बोट (Boat) ने अपना नया नेकबैंड बोट रॉकर्स 255 ऐएनसी (Boat Rockerz 255 ANC Neckband) लॉन्च किया है। इस नेकबैंड के सबसे खास फीचर्स की बात करें तो इसमें 32 db तक का नॉइस कैंसिलेशन और 100 घंटे तक का प्लेटाइम मिलता है।

Boat Rockerz 255 ANC Neckband के फीचर्स 

बोट रॉकर्स 255 (Boat Rockerz 255 ANC Neckband) एक ऐसा ब्लूटूथ नेकबैंड है जिसमें 32 db तक का एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (ANC) फीचर दिया गया है। कंपनी का दावा है इससे यह आसपास के वातावरण में मौजूद किसी भी प्रकार के शोर को आपके कानों में आने नहीं देगा।

इस नेकबैंड में 13 एमएम के ड्राइवर्स लगाए गए हैं, जो बोट की सिग्नेचर साउंड (Boat Signature Sound) प्रदान करते हैं। इसके साथ ही यह गूगल फास्ट पेयर (Google Fast Pair) को भी सपोर्ट करता है, जिससे नेकबैंड को किसी भी एंड्रॉइड डिवाइस (Android Device) के साथ तुरंत पेयर किया जा सकता है।

कंपनी का boAt Spatial Audio फीचर नेकबैंड की स्टैन्डर्ड स्टीरियो साउन्ड को डीप बेस (Deep Bass) में परिवर्तित करने का काम भी करता है। इसके साथ ही नेकबैंड में मौजूद AI पर आधारित 3-mic ENx Technology  (Environmental Noise Cancellation Technology) बाहर के शोर को रद्द कर, कॉलिंग की गुणवत्ता को बढ़ाने का काम करता है।

यह नेकबैंड एक बार फुल चार्ज करने पर 100 घंटे तक का प्लेटाइम देता है। कंपनी के अनुसार नेकबैंड को सिर्फ 10 मिनट चार्ज करने पर 24 घंटे तक का प्लेटाइम मिलता है।

इसके अलावा गेमर्स को ध्यान में रखते हुए नेकबैंड में बीस्ट मोड (BEAST Mode) भी दिया गया है जिससे सिर्फ 60 एमएस की लो लेटेंसी मिलेगी।

कीमत और उपलब्धता 

बोट रॉकर्स 255 एएनसी नेकबैंड (Boat Rockerz 255 ANC Neckband) Raven Black, Marine Blue और Magenta Pop जैसे तीन रंगों में आया है। यह 1,799 रुपये की कीमत में बोट (Boat) की आधिकारिक वेबसाइट के साथ फ्लिपकार्ट (Flipkart) और एमेज़ोन (Amazon) पर भी उपलब्ध हो चुका है।

 

 

Related Articles

Back to top button