Akshay Kumar: खिलाड़ी कुमार का नया खेल-‘खेल खेल में’, जानिए कैसी है अक्षय की यह फिल्म और कब होगी रिलीज

  • प्रदीप सरदाना 

वरिष्ठ पत्रकार एवं फिल्म समीक्षक 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक ऐसे कलाकार हैं जो कॉमेडी और एक्शन दोनों अंदाज़ में दर्शकों को भाते हैं। लेकिन अक्षय (Akshay Kumar) की हालिया रिलीज फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) में इतना ज्यादा और इतना सिरदर्द एक्शन था कि यह फिल्म सुपर फ्लॉप साबित हुई। इसीलिए शायद अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक बार फिर कॉमेडी के अवतार में नज़र आने के लिए तैयार  हैं।

खिलाड़ी कुमार (Khiladi Kumar) की इस नई फिल्म का नाम है ‘खेल खेल में’ (Khel Khel Mein)। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में कॉमेडी और ड्रामा का फुल डोज देखने को मिलेगा। ‘खेल खेल में’ (Khel Khel Mein) नाम से निर्देशक रवि टंडन (Ravi Tandon) की, ऋषि कपूर (Rishi Kapoor), राकेश रोशन (Rakesh Roshan) और नीतू सिंह (Neetu Singh) की एक हिट फिल्म 1975 में भी आई थी।

जबकि अक्षय (Akshay Kumar) की इस फिल्म के निर्माता भूषण कुमार (Bhushan Kumar) और विपुल डी शाह (Vipul D Shah) के साथ अश्विन वर्दे (Ashwin Varde) और राजेश बहल (Rajesh Bahl) भी हैं।

अक्षय (Akshay Kumar) ने विपुल (Vipul D Shah), अश्विन (Ashwin Varde) और राजेश (Rajesh Bahl) के साथ गत वर्ष ‘ओएमजी 2’ (OMG 2) भी की थी। जो उनके हालिया इकलौती सफल फिल्म है। नई फिल्म ‘खेल खेल में’ (Khel Khel Mein) का निर्देशन मुदस्सर अज़ीज़ (Mudassar Aziz) कर रहे हैं जो इससे पहले ‘पति पत्नी और वो’ (Pati Patni Aur Woh) और ‘हैप्पी भाग जाएगी’ (Happy Bhag Jayegi) जैसी फिल्में बना चुके हैं।

इस फिल्म में अक्षय (Akshay Kumar) के साथ वाणी कपूर (Vaani Kapoor) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) हैं। तो वहीं एक अंतराल के बाद फरदीन खान (Fardeen Khan) भी फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। यूं फरदीन (Fardeen Khan) को संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की एक मई को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर प्रदर्शित होने जा रही वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ (Heeramandi) में भी देखा जा सकेगा।

इधर फिल्म ‘खेल खेल में’ 6 सितंबर को सिनेमा घरों में रिलीज होगी। यहाँ यह भी बता दें कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) के बाद अक्षय (Akshay Kumar) की इस साल 4 फिल्में और आएंगी। इनमें ‘खेल खेल में’ (Khel Khel Mein) के अलावा सरफिरा’ (Sarfira) 12 जुलाई को, ‘स्काइ फोर्स’ (Sky Force) 2 अक्टूबर को और ‘वेलकम टू द जंगल’ (Welcome to the Jungle) क्रिसमस पर प्रदर्शित होगी। साथ ही अजय देवगन (Ajay Devgn) की ‘सिंघम अगेन’ (Singham Again) में भी अक्षय (Akshay Kumar) को अपनी सूर्यवंशी (Sooryavanshi) की विशिष्ट भूमिका में देखा जा सकेगा।

सच खिलाड़ी कुमार (Akshay Kumar) ऐसे अभिनेता हैं जो अपनी असफलताओं से कभी घबराते नहीं हैं। अपनी असफलता को भूल वह तुरंत नयी मंजिल की ओर बढ़ चलते हैं। आज के दौर में एक बरस में चार-पाँच फिल्में करने का साहस भी सिर्फ अक्षय (Akshay Kumar) के पास है।

यह भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan: बुरी तरह फ्लॉप हुई ‘बड़े मियां छोटे मियां’, निर्माता दावा कर रहे थे 1100 करोड़ का लेकिन 50 करोड़ भी ना कमा सकी

Related Articles

Back to top button