Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्या बावरी जेठालाल को जेल भिजवाएगी? तारक मेहता की कहानी में नया मोड़

सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में अपने पिछले अनुभवों के कारण जेठालाल (Jethalal) हमेशा बावरी (Bawri) से दूर रहने की कोशिश करता है। बावरी जब भी उसके आसपास होती है, वह कुछ न कुछ मुसीबत में फंस जाता है।

हाल ही के एपिसोड में बावरी (Bawri) की वजह से न सिर्फ जेठालाल (Jethalal) बल्कि बाघा और अय्यर को भी बिजली का झटका लगा, और बावरी की वजह से जेठालाल को अपनी डीलरशिप भी गंवानी पड़ी। पर इतना काफी नहीं है, एक और तूफान जेठालाल (Jethalal) का इंतजार कर रहा है।

बावरी (Bawri) हमेशा अपने जीवन के प्यार बाघा (Bagha) को देखने और उसके साथ कुछ अच्छा समय बिताने के लिए गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स में घुसने की कोशिश करती रहती है। इस बार भी बावरी, जेठालाल की अनुमति के बिना बाघा और नाटू काका के साथ अपनी उपलब्धियों का जश्न मनाने के लिए जेठालाल की दुकान में घुस गई है।

लेकिन क्या उसकी ये छोटी सी गलती सीधे जेठालाल (Jethalal) को सलाखों के पीछे पहुंचा देगी? या फिर कोई आएगा जेठालाल के बचाव में? अधिक जानने के लिए देखते रहें तारक मेहता का उल्टा चश्मा।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिटकॉम में से एक है जो पहले 2008 में प्रसारित हुआ था और अब 4000 से अधिक एपिसोड के साथ अपने 16 वें वर्ष में है। अपने प्रमुख शो के अलावा, नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड (Neela Film Productions Pvt Ltd.) इस शो को यूट्यूब पर मराठी में ‘गुकुलधामची दुनियादारी’ और तेलुगू में ‘तारक मामा अयो रामा’ के नाम से स्ट्रीम करता है। इस शो के निर्माता असित कुमार मोदी है, जो इस शो को लगातार दिलचस्प और लोकप्रिय बनाए हुए हैं।

Related Articles

Back to top button