दिल्ली के बजट को ‘रामराज्य बजट’ बताने पर केजरीवाल पर भड़के प्रवीण शंकर कपूर, बोले ‘इस रामराज्य में अपनों के लिए घोटाले और जनता के लिए वनवास होगा’

दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा है की अरविंद केजरीवाल सरकार के अपनी 2024-25 बजट को रामराज्य बजट कहना उनके सस्ती पब्लिसिटी खेल का एक और प्रमाण है। 9 साल से मुसलिम तुष्टीकरण, भ्रष्टाचार घोटालों, विकास बाधित करने के आरोपों में घिरी केजरीवाल सरकार द्वारा आज अचानक रामराज्य बजट की कल्पना करना दर्शाता है की वह देश में श्री राम मंदिर निर्माण के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पक्ष में चल रही राजनीतिक समर्थन की हवा से बौखला चुके हैं और उसी लिए रामराज्य बजट जैसा शब्द चुरा कर बोला है।

प्रवीण शंकर कपूर ने कहा है कि केजरीवाल द्वारा रामराज्य करना एक फिल्म गीत की याद दिलाता है – “देखो ए बेईमानों (दिवानों) तुम यह काम ना करो राम का नाम बदनाम ना करो।” उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल समझ लें की दिल्ली एवं देश की जनता उन्हे रामराज्य जैसे पवित्र शब्द के अपनी ओछी राजनीतिक यात्रा में प्रयोग करने को कभी माफ नही करेगी।

दिल्ली भाजपा प्रवक्ता ने यह भी कहा कि केजरीवाल के रामराज्य में शायद अपनों के लिए घोटाले और जनता के लिए वनवास होगा। बेहतर होगा अरविंद केजरीवाल अपने नित नये राजनीतिक प्रपंच छोड़ कर पहले रामराज्य की अवधारणा को समझें।

Related Articles

Back to top button