मोदी सरकार तीसरी बार जीतकर लगाएगी ‘हैट्रिक’, राष्ट्रीय अधिवेशन में बोले जेपी नड्डा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को भाजपा कार्यकर्ताओं से आगामी लोकसभा चुनाव में 370 सीट जीतने के लिए जी-जान से जुट जाने का आह्वान किया। भाजपा की राष्ट्रीय परिषद की बैठक से पहले पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हमारे लिए 370 केवल एक आंकड़ा नहीं, बल्कि एक भावना है।

भाजपा महासचिव विनोद तावड़े के मुताबिक पीएम मोदी ने कहा, ‘डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने देश की एकता एवं अखंडता को अक्षुण्ण रखने के लिए जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को हटाने को लेकर बलिदान दिया। भाजपा 370 सीटों पर कमल खिलाकर इसे डॉ. मुखर्जी को समर्पित करेगी।’

विनोद तावड़े ने बताया कि प्रधानमंत्री ने आगामी चुनाव में हर बूथ पर पिछले चुनाव के मुकाबले 370 अधिक वोट हासिल करने का लक्ष्य कार्यकर्ताओं के लिए निर्धारित किया है। उन्होंने आह्वान किया कि अगले 100 दिनों में भाजपा का हर कार्यकर्ता बूथ स्तर पर मतदाताओं और आम व्यक्ति तक भाजपा की विकास और जनकल्याण की उपलब्धियों को पहुंचाए।

भाजपा और राजग के उम्मीदवारों को लेकर उन्होंने कहा कि सभी 543 सीट पर भाजपा का चुनाव चिह्न ‘कमल’ का फूल ही उम्मीदवार होगा।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी के दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन के पहले दिन कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार लगातार तीसरी बार सत्ता बरकरार रखते हुए ‘हैट्रिक’ लगाएगी।

प्रगति मैदान स्थित भारत मंडपम में आयोजित राष्ट्रीय अधिवेशन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और जेपी नड्डा सहित केंद्रीय मंत्री, पार्टी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री, राज्यों के मंत्री, राष्ट्रीय और राज्य स्तरीय पदाधिकारी, सांसद और विधायक सहित लगभग 11,500 प्रतिनिधि भाग ले रहे हैं। पार्टी प्रतिनिधियों ने खड़े होकर मोदी के समर्थन में नारे लगाये।

Related Articles

Back to top button