खत्म हुआ राजस्थान में चुनाव प्रचार, अब सारा ध्यान तेलंगाना पर

राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान गुरुवार शाम छह बजे समाप्त हो गया। अब उम्मीदवार घर-घर जाकर ही जनसम्पर्क कर सकेंगे। चुनाव विभाग ने तय शुदा कार्यक्रम के अनुसार मतदान कराने के लिए सभी तैयारियां सुनिश्चित कर ली हैं। राज्य की 199 सीटों पर होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए शुक्रवार से मतदान दलों की रवानगी भी शुरू हो जाएगी।

तो वहीं तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए अब प्रचार चरम पर पहुंच गया है। इसके साथ ही होम वोटिंग भी तेजी से चल रही है।

भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने संगारेड्डी में मतदाताओं से योग्‍य उम्मीदवारों को चुनकर राज्य की नियति और परिदृश्य को बदलने की अपील की। उन्होंने आरोप लगाया कि अगर प्रदेश कांग्रेस या बीआरएस को वोट दिया जाता है तो भ्रष्टाचार और पारिवारिक शासन की गारंटी होगी।

भारत राष्‍ट्र समिति प्रमुख के. चन्द्रशेखर राव ने आरोप लगाया कि भाजपा देश में माहौल खराब कर रही है। महेश्वरम में उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो तेलंगाना के विकास के लिए पिछले 10 वर्षों में किए गए प्रयास व्यर्थ हो जाएंगे।

जन सेना प्रमुख पवन कल्याण ने कोठागुडेम में कहा कि हैदराबाद को छोड़कर राज्य में कोई विकास नहीं हुआ है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रेवंत रेड्डी ने लोगों से तेलंगाना में तानाशाही और पारिवारिक शासन के खिलाफ मतदान करने को कहा।

Related Articles

Back to top button