Sony Party Speaker SRS-XV500: सोनी ने लॉन्च किया जबरदस्त बेस वाला नया पार्टी स्पीकर, 25 घंटे तक लगातार बजाके कर सकेंगे पार्टी

कृतार्थ सरदाना। सोनी (Sony) ने भारत में अपना नया पार्टी स्पीकर  (Sony SRS-XV500 Party Speaker) लॉन्च किया है। बड़ी बात यह है कि सोनी (Sony) ने इस स्पीकर का निर्माण भारत को ध्यान में रखते हुए किया है।

इस पार्टी स्पीकर के  सबसे खास फीचर्स पर ध्यान दें तो इसमें शानदार बेस (Bass) के साथ हाई क्वालिटी साउंड भी मिलेगी। कंपनी के अनुसार यह एक बार चार्ज करने पर करीब 25 घंटे तक का प्ले टाइम देता है।

Sony Party Speaker SRS-XV500 के फीचर्स

1.जबरदस्त बेस- सोनी SRS-XV500 पार्टी स्पीकर (Sony SRS-XV500 Party Speaker) में एक्स बैलेंस स्पीकर (X balance Speaker) का फीचर दिया गया है। इस फीचर से जबरदस्त  बेस (Bass) मिलेगा। इसमें 2 ट्वीटर्स (Tweeters) लगाए गए हैं जो क्लियर वोकल साउंड देने के साथ साउंड फील्ड को बढ़ाने का भी काम करते हैं।

2. साउंड के साथ लाइट भी- यह स्पीकर सिर्फ साउंड से ही नहीं बल्कि लाइट से भी पार्टी करने वालों का मूड बनाता है। इस स्पीकर में कंपनी नेएम्बिएंट लाइट (Ambient Light) फीचर दिया है जिससे यूजर्स पार्टी के मूड के अनुसार स्पीकर में लगी अलग-अलग रंगों की लाइट जला सकते हैं।

3.लंबी बैटरी- सोनी (Sony) के अनुसार इस पार्टी स्पीकर (Party Speaker) को एक बार चार्ज करने पर 25 घंटे तक का प्ले टाइम मिलता है। इसमें फास्ट चार्जिंग का फीचर भी दिया गया, जिससे सिर्फ 10 मिनट की चार्जिंग से 2.5 घंटे तक का प्ले टाइम मिल सकता है।

4. Karoke और गिटार फीचर- इस पार्टी स्पीकर (Sony SRS-XV500 Party Speaker) में Karoke का फीचर भी दिया गया है। इसके साथ ही स्पीकर में दूसरा इनपुट भी दिया गया है, जिससे गिटार (Guitar) के साथ कोई दूसरा व्यक्ति भी साथ में गाना गा सकता है। इस फीचर से डुएट सॉन्ग (Duet Song) गया जा सकता है।

5.रियर पैनल पर UI और स्मार्टफोन चार्ज फीचर- इसके साथ ही पार्टी स्पीकर के रियर पैनल पर यूजर इंटरफेस (UI User Interface) जोड़ा गया है। इसमें यूएसबी कनेक्टिविटी का फीचर भी दिया गया है जिससे स्मार्टफोन, टैबलेट आदि डिवाइस को चार्ज किया जा सकता है।

6. वॉटर रेसिस्टेंट फीचर- इसके अलावा पार्टी स्पीकर को IPX4 की रेटिंग भी मिली है जो इसे वॉटर रेसिस्टेंट स्पीकर बनाता है।

Sony SRS-XV500 Party Speaker की कीमत और उपलब्धता

सोनी पार्टी स्पीकर (Sony SRS-XV500 Party Speaker) की कीमत 31,990 रूपये है। यह पार्टी स्पीकर देश भर के सभी सोनी सेंटर के साथ बड़े इलेक्ट्रॉनिक स्टोर और ऑनलाइन स्टोर पर भी उपलब्ध रहेगा।

Related Articles

Back to top button