Weather Report: भयंकर ठंड से अभी नहीं मिलने वाली है राहत, शीत लहर का जारी रहेगा साया

मौसम विभाग ने कहा है कि पंजाब, हरियाणा, उत्तरप्रदेश और राजस्थान के कुछ हिस्सों में अगले दो दिनों तक कड़ाके की ठंड जारी रहेगी। मौसम विभाग ने पूर्वानुमान व्यक्त किया है कि अगले तीन दिनों तक देश के उत्तर-पश्चिम और पूर्वी भागों के कुछ मैदानी हिस्सों में घने से अत्यधिक घना कोहरा छाए रहने की संभावना है।

अगले तीन दिनों में मध्य और पूर्वी भारत के कई हिस्सों में न्यूनतम तापमान में दो से तीन डिग्री तक वृद्धि होने की संभावना है। हरियाणा, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और पूर्वी मध्य प्रदेश में सुबह घने कोहरे की स्थिति बनी रही।

मौसम विभाग ने बताया कि राजस्थान, पूर्वी उत्तर प्रदेश, बिहार, जम्मू, पश्चिमी मध्य प्रदेश और पंजाब तथा दिल्ली के कुछ हिस्सों में घने कोहरे की स्थिति बनी रही।

शुक्रवार सुबह साढ़े पांच बजे हरियाणा के अंबाला, उत्तर प्रदेश के बरेली और मध्य प्रदेश के सागर में दृश्यता 25 मीटर दर्ज की गई। पंजाब के अमृतसर, दिल्ली के पालम और राजस्थान के चूरू में दृश्यता 50 मीटर दर्ज की गई।

राजस्थान के जयपुर, अजमेर, कोटा और उदयपुर तथा उत्तर प्रदेश के बहराइच और गोरखपुर तथा बिहार के पूर्णिया और गया में भी दृश्यता 50 मीटर दर्ज की गई।

Related Articles

Back to top button