Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘तारक मेहता’ के 4000 एपिसोड होने पर निर्माता असित मोदी ने किए ये बड़े ऐलान

  • प्रदीप सरदाना 

वरिष्ठ पत्रकार एवं फिल्म समीक्षक 

सोनी सब (Sony Sab) पर प्रसारित सीरियल ‘तारक महता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) अब सफलता का एक नया रिकॉर्ड बनाने के साथ कुछ बड़े और नेक काम करने जा रहा है। सीरियल ने हाल ही में अपने प्रसारण के 4 हज़ार एपिसोड पूरे किए हैं।

इस सफलता पर पूरी टीम जश्न मना रही है। साथ ही इस मौके पर ’तारक मेहता’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के निर्माता असित मोदी (Asit Modi) ने जन कल्याण के लिए 4 बड़े काम करने का फैसला लिया है।

असित मोदी (Asit Modi) बताते हैं-‘’हमने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) की पोषण योजना के अंतर्गत, अक्षय पात्र एनजीओ के माध्यम से, स्कूलों के 4 हज़ार बच्चों को एक साल के लिए मिड डे मील देने का फैसला किया है। साथ ही एक हज़ार बुजुर्गों को भी एक साल का भोजन उपलब्ध कराया जाएगा।”

असित मोदी (Asit Modi) ने आगे कहा “इसके अलावा दो काम हम और कर रहे हैं। हम उन असहाय 25 बच्चों को 4 साल के लिए उच्च शिक्षा भी दिलवाएँगे, जो 12 वीं के बाद आगे पढ़ना चाहते हैं। लेकिन साधन ना होने के कारण पढ़ नहीं पा रहे। फिर राजस्थान के पथमेढ़ा गौशाला की 51 गायों को भी हमने गोद लिया है। इस सबके अतिरिक्त अपने दर्शकों से स्वच्छ भारत अभियान के साथ पर्यावरण के लिए एक एक पेड़ लगाने की भी अपील भी हम अपने सीरियल में कर रहे हैं।”

यह भी पढ़ें- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्या टप्पू और सोनू की शादी होगी, तारक मेहता की कहानी में नया ट्विस्ट

Related Articles

Back to top button