Poonch Terror Attack: ध्यान से देखिये पुंछ हमले के आतंकवादियों के स्केच को, भारतीय सेना देगी 20 लाख रुपये का इनाम

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में भारतीय वायु सेना (IAF) के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की धर पकड़ के लिए सुरक्षाबलों का सर्च अभियान सोमवार 6 मई को तीसरे दिन भी जारी है। भारतीय सेना ने दो आतंकियों के स्केच जारी किए हैं और उन पर 20 लाख रुपये का इनाम घोषित किया है।

खुफिया एजेंसियों का मानना है कि पुंछ जिले में भारतीय वायुसेना के काफिले पर हमला लश्कर-ए-तैयबा के विदेशी आतंकवादी अबू हमजा के नेतृत्व में आतंकवादियों के एक समूह ने किया था। अधिकारियों ने बताया कि एके असॉल्ट राइफलों के अलावा आतंकवादियों ने अमेरिका में निर्मित एम4 कार्बाइन और स्टील की गोलियों का भी इस्तेमाल किया है।

 

एयरफोर्स के काफिले पर आतंकियों ने किया था हमला

गौरतलब है कि पुंछ जिले के सुरनकोट इलाके में शनिवार शाम घात लगाकर एयरफोर्स के काफिले पर आतंकियों की ओर से किए गए हमले में एक जवान बलिदान हो गया था जबकि 4 अन्य घायल हैं। सोमवार को भी घायल जवानों का उपचार अस्पताल में जारी है। काफिले में शामिल दो वाहनों में से एक को आतंकियों ने निशाना बनाकर अंधाधुंध गोलियां बरसाईं थीं। अनंतनाग-राजौरी लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत स्थित पुंछ में हमला 25 मई को छठे चरण में क्षेत्र के निर्धारित मतदान से महज कुछ हफ्ते पहले हुआ।

आतंकवादियों की तलाश में सोमवार को भी अभियान जारी है। तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों ने जगह-जगह नाके लगा रखे हैं और हर एक इलाके में तलाशी अभियान जारी है। सेना ने 2 आतंकवादियों के स्केच जारी किए हैं। इन आतंकियों का पता बताने वाले को 20 लाख रुपये दिए जाने की घोषणा भी की गई है।

यह भी पढ़ें- ‘चार जून को BJD सरकार की एक्सपाइरी डेट है, BJP उम्मीदों का नया सूरज बनकर आई है’, ओडिशा में बोले PM Modi

Related Articles

Back to top button