OnePlus 12 India Launch: वनप्लस ने किया ऐलान स्मार्टफोन के साथ ही लॉन्च होंगे नए OnePlus Buds 3, जानिए इयरबड्स के फीचर्स

कृतार्थ सरदाना। वनप्लस (OnePlus) अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Oneplus 12 को तो 23 जनवरी को भारत में लॉन्च करने जा ही रहा है। लेकिन इसके साथ ही चीनी कंपनी ने अब घोषणा की है वो अपने नए इयरबड्स OnePlus Buds 3 भी लॉन्च करेगी।

वनप्लस (OnePlus) 23 जनवरी को दिल्ली के प्रगति मैदान में ‘स्मूथ बियॉन्ड बिलीफ’ (Smooth Beyond Belief) इवेंट का आयोजन कर रहा है। कंपनी इस इवेंट में 2 नए फ्लैगशिप वनप्लस 12 (OnePlus 12) और वनप्लस 12R (OnePlus 12R) को पेश करने की जानकारी पहले ही दे चुकी है।

OnePlus Buds 3 में ऐसे होंगे फीचर्स

नए वनप्लस बड्स 3 (OnePlus Buds 3) को कंपनी Splendid Blue और Metallic Gray जैसे 2 रंगों में लॉन्च करेगी। कंपनी के अनुसार यह नए इयरबड्स भारत, नॉर्थ अमेरिका और यूरोप के श्रोताओं के संगीत सुनने के अनुभव को बदल देंगे।

वनप्लस बड्स 3 (OnePlus Buds 3) के बारे में अधिक जानकारी देते हुए कंपनी ने बताया कि इनके निर्माण में डुअल डायनेमिक ड्राइवर्स को cutting-edge coaxial डिजाइन में इस तरह लगाया गया है, जिससे यूजर्स को साउंड की सर्वश्रेष्ठ क्वालिटी मिल सकें।

कंपनी ने इन इयरबड्स में 6 एमएम के ट्वीटर के साथ 10.4 एमएम के वूफर का कुछ इस तरह तालमेल किया है कि ये 15 हर्ट्ज से 40 किलोहर्ट्ज़ तक की रेंज प्रदान करेंगे। इससे यूजर्स को अच्छा बेस (Bass) भी मिल सकेगा।

वनप्लस (OnePlus) ने यह भी बताया कि इन TWS OnePlus Buds 3 के नॉयस कैंसिलेशन फीचर में अपग्रेड किया गया है। नए बड्स में 49 डीबी तक का नॉइस कैंसेलेशन को कम करने का काम किया है।

वनप्लस बड्स 3 (OnePlus Buds 3) के निर्माण में कंपनी ने मैटेलिक कोटिंग और मैट फिनिश का प्रयोग किया है। अकेले एक इयरबड का वजन 4.8 ग्राम है। कंपनी के अनुसार यह कान में लगाने के बाद बेहद आरामदायक अनुभव प्रदान करेंगे।

इसके अलावा वनप्लस बड्स 3 (OnePlus Buds 3) की स्टेम पर अंगुली को सिर्फ स्लाइड करके साउंड की वॉल्यूम को बढ़ाया-घटाया जा सकता है।

यह भी पढ़ेंOnePlus 12 India Launch: वनप्लस के लॉन्च इवेंट में शामिल होने के लिए टिकट की सेल हुई शुरू, जानें कहाँ से खरीदें

Related Articles

Back to top button