Lok Sabha Elections 2024: अमित शाह ने तमिलनाडु में विपक्ष पर किया बड़ा हमला, बोले DMK ने सनातन धर्म और राम मंदिर का विरोध करके लोगों को दुख पहुंचाया

केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने शनिवार को तमिलनाडु के कन्याकुमारी में एक भव्य रोड-शो किया और इस दौरान रोड शो में उमड़े जनसैलाब को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा और एनडीए के सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। देश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को 400 सीटों के साथ एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है।

पीएम मोदी ने तमिल भाषा, संस्कृति और गौरव को देश-दुनिया में आगे बढ़ाया

अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी ने तमिल भाषा, संस्कृति और गौरव को पूरे देश में आगे बढ़ाने के लिए बहुत सारे काम किये हैं। उन्होंने तमिल भाषा के प्रति सम्मान व्यक्त करते हुए कहा कि “मुझे तमिल भाषा में बात न कर पाने का दु:ख है, परंतु मेरा यह प्रयास रहेगा कि 7-8 वर्षों बाद जब तमिल की जनता से मेरा वार्तालाप हो, तो वह तमिल भाषा में हो।”

DMK ने सनातन और राम मंदिर का विरोध कर तमिल लोगों की आस्था को ठेस पहुंचाई

एआईडीएमके और डीएमके पर निशाना साधते हुए गृह मंत्री ने कहा कि दोनों पार्टियों ने भ्रष्टाचार करके तमिलनाडु के विकास को बाधित किया है। उन्होंने कहा कि डीएमके ने सनातन धर्म और अयोध्या में प्रभु श्रीराम के मंदिर का विरोध करके करोड़ों तमिल वासियों को दुख पहुंचाया है। भारतीय जनता पार्टी सभी धर्मों का सम्मान करती है और सबको साथ लेकर चलने की सोच रखती है।

अमित शाह ने आगे कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी “सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास” के मूलमंत्र को लेकर चल रही है। मोदी सरकार “विकसित भारत” की संकल्पना को पूरा करेगी देश का विकास करेगी। उन्होंने तमिलनाडु की जनता से एआईडीएमके और डीएमके को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी और एनडीए को समर्थन देने की अपील की।

भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश को सुरक्षित और समृद्ध बनाया है। उन्होंने तमिलनाडु की जनता को विश्वास दिलाते हुए कहा कि जनता तीसरी बार पोन राधाकृष्णन को वोट देकर नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएगी, तो भारत विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगा, ये मोदी की गारंटी है। उन्होंने कहा कि तमिलनाडु में लोग 400 पार का नारा लगा रहे हैं, लेकिन ये 400 पार का आंकड़ा लोकसभा प्रत्याशी पोन राधाकृष्णन की जीत के साथ सुनिश्चित होगा।

यह भी पढ़ें- “कांग्रेस ने ज़मीन से लेकर आसमान ही नहीं पाताल तक में भी किये घोटाले”, मध्य प्रदेश में बोले जेपी नड्डा

Related Articles

Back to top button