दिल्ली शराब घोटाला: “ऐसा कोई सगा नहीं जिनको आम आदमी पार्टी ने ठगा नहीं” ‘आप’ नेताओं पर तंज कसते हुए बोले अनुराग ठाकुर

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और युवा एवं खेल मामलों के मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने दिल्ली में शराब घोटाले में फँसे आम आदमी पार्टी के नेताओं के बचाव में आप पार्टी के बयानों को हास्यास्पद बताते हुए इनके कृत्यों को दिल्ली की जनता के साथ विश्वासघात बताया है।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि “शराब घोटाले में एक के बाद एक आम आदमी पार्टी के नेता जेल गए। कोई 6 महीने से जेल में है तो कोई डेढ़ वर्षो से जेल में है। इससे पता चलता है कि उन्होंने जनता के साथ कितना बड़ा विश्वासघात किया है। यह दुर्भाग्यपूर्ण के साथ साथ चिन्ताजनक है। ऐसा कोई सगा नहीं जिनको आम आदमी पार्टी ने ठगा नहीं”

आम आदमी पार्टी व दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी द्वारा बीजेपी पर उन्हें पार्टी जॉइन करने हेतु ऑफर दिए जाने के आरोप के ऊपर प्रतिक्रिया देते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा, “पिछले 4 से 5 वर्षों में आपने एक नहीं बल्कि अनेक बार आम आदमी पार्टी के नेताओं द्वारा ऐसे झूठे बयान देखें और सुने होंगे। जिस पार्टी का आधार ही झूठ हो और जिसके नेता एक से बढ़कर एक झूठ बोलने में माहिर हों उनसे आप और क्या उम्मीद कर सकते हैं। झूठ और आप पार्टी का चोली दामन का साथ है।”

भाजपा नेता ने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता  झूठ बोलकर सुर्ख़ियाँ बटोरने में माहिर हैं। जिस रामलीला मैदान में इन लोगों ने अन्ना हजारे का उपयोग कर भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने का ढोंग रचा था आज उसी रामलीला मैदान में इन्होंने भ्रष्टाचारियों को एक मंच पर लाया है। “यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। जो अरविंद केजरीवाल कभी ईमानदारी की कसमें खाया करते थे, वह आज भ्रष्टाचार के दलदल में डूबे हुए हैं, जेल में हैं।”

अनुराग ठाकुर ने कहा “आज आम आदमी पार्टी का एक-एक वोटर उनके पिछले बयानों को सुनकर ठगा हुआ महसूस कर रहा है। यह वही अरविंद केजरीवाल हैं जो कहते थे कि इस कुर्सी पर जो बैठता है वह भ्रष्ट हो जाता है। आज उन्होंने अपनी ही बात को सिद्ध कर दिया है। आप उन लोगों के बारे में सोचिए जो कल तक उनके आंदोलन को सच मानकर इनसे जुड़े हुए थे। आज उन्हें कितनी पीड़ा हो रही होगी।”

Related Articles

Back to top button