Udne Ki Aasha: एक टैक्सी ड्राइवर और फूल बेचने वाली की प्रेम कहानी दिखाएगा स्टार प्लस

  • प्रदीप सरदाना

वरिष्ठ पत्रकार एवं फिल्म समीक्षक 

चैनल स्टार प्लस (Star Plus) जल्द ही एक ऐसा नया सीरियल ‘उड़ने की आशा’ (Udne Ki Aasha) शुरू करने जा रहा है, जो एक टैक्सी ड्राईवर सचिन और फूल बेचने वाली साइली की प्रेम कहानी है। जिसमें रिश्तों की जटिलता भी  दिखाई देगी।

मराठी पृष्टभूमि पर बना यह सीरियल एक पत्नी की ज़िंदगी के उतार चढ़ाव की भावनात्मक यात्रा और नारी सशक्तिकरण को  दर्शाता है। पति सचिन एक टैक्सी चालक है लेकिन वह जिद्दी किस्म का व्यक्ति है।

उधर फूल बेचने वाली साइली जिद्दी पति को एक जिम्मेदार व्यक्ति में बदलने का संकल्प लेती है। देखा जाये तो यह कहानी कुछ लीक से हटकर है।

निर्माता राहुल कुमार तिवारी (Rahul Kumar Tewary) के ‘उड़ने की आशा’ (Udne Ki Aasha) में सचिन की भूमिका कंवर ढिल्लन (Kanwar Dhillon) और साइली कि भूमिका नेहा हसोरा (Neha Hasora) ने की है।

नेहा (Neha Hasora) कहती है-‘’साइली एक मध्यम वर्गीय परिवार की ऐसी लड़की है जो अपने जीवन में कई संघर्षों के बावजूद सकारात्मक सोच रखती है। वह अपने परिवार के लिए धन अर्जित करने के लिए फूल बेचती है। मैं अपनी इस भूमिका को लेकर बेहद उत्साहित हूँ। मैं ऐसे सीरियल का हिस्सा बनकर और ऐसी अच्छी भूमिका करके खुद को धन्य मानती हूँ।‘’

यह भी पढ़ें- Mangal Lakshmi: दो बहनों की कहानी वाला नया सीरियल ‘मंगल लक्ष्मी’ जल्द शुरू होगा इस चैनल पर, दीपिका सिंह, सानिका अमित और नमन शॉ हैं प्रमुख भूमिकाओं में

Related Articles

Back to top button