पीएम मोदी ने चुनावों में जीत का बताया मूल मंत्र, क्या है वो जीत का मंत्र जानिए

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को भाजपा कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे आगामी लोकसभा चुनाव में अपने बूथ के पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ने के लक्ष्य के साथ काम करें। उन्होंने कहा कि हर चुनाव में अपनी मेहनत से रिकॉर्ड बना रहे भाजपा कार्यकर्ताओं का जोश देखकर बाकी पार्टियों के नेता पहले ही ठंडे पड़ जाते हैं।

पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश में तीसरे चरण में होने वाले चुनाव के तहत आने वाली 10 लोकसभा सीटों के सभी 22,648 बूथों के कार्यकर्ताओं को ‘नमो ऐप’ के माध्यम से संबोधित किया। उन्होंने कहा “चुनाव के विजय की आत्मा बूथ की विजय होने में है, जब तक हम बूथ नहीं जीतेंगे तब तक चुनाव तो हम जीत ही नहीं सकते। इसलिए हर बूथ अध्यक्ष का लक्ष्य अपने पोलिंग बूथ पर विजय प्राप्त करने का
होना चाहिए।”

पीएम मोदी ने बूथ अध्यक्षों से महिला मतदाताओं के रुझान के बारे में भी जानकारी ली। उन्होंने रामनवमी पर बूथ पर कार्यक्रम आयोजित करने और नवरात्रि के सभी नौ दिन में ‘शक्ति संपर्क योजना’ बनाकर सभी महिलाओं को सक्रिय करने समेत नये-नये तरीके ढूंढने को कहा।
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा “चाचा-भतीजा परिवार से उत्तर प्रदेश का मोह बहुत पहले ही भंग हो चुका है। इस चुनाव में परिवारवाद के खिलाफ हम लड़ाई लड़ रहे हैं। परिवारवादी राजनीति के खिलाफ हम लोकतंत्र की भलाई के लिए लड़ रहे हैं।”
पीएम मोदी ने यह भी कहा “भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता मतदाताओं से सीधे संपर्क में रहते हैं। मतदाताओं के लिए भाजपा के कार्यकर्ता ही भाजपा का चेहरा होते हैं। चुनाव अभियान के दौरान आप सिर्फ पार्टी का प्रचार ही नहीं करते, बल्कि पार्टी की संस्कृति और
संस्कारों को भी लोगों तक ले जाते हैं। मेरा आप सभी से आग्रह है कि भाजपा के विचारों के साथ-साथ अपनी विनम्रता से भी वोटरों को प्रभावित करने की कोशिश करें।”

Related Articles

Back to top button