‘अरविंद केजरीवाल को उत्तर प्रदेश के डासना जेल में भेज देना चाहिए’, तिहाड़ जेल में केजरीवाल के मीठा खाकर शुगर बढ़ाने और जमानत पाने पर बोले मनोज तिवारी

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर आरोप लगाया है कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) तिहाड़ जेल में मीठा इसलिए खा रहे हैं, ताकि उनका शुगर लेवल बढ़े और वे जमानत प्राप्त कर सकें। इसी बात पर दिल्ली के सांसद और भाजपा नेता मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है।

दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल को जेल में ऐसा आहार लेते हुए देखकर चौंकाने वाला है जो कि मधुमेह रोगी के स्वास्थ्य के लिए पूरी तरह से हानिकारक है।

मनोज तिवारी ने कहा है कि केजरीवाल को एहसास है की ई.डी. (ED) का केस इतना मजबूत है कि सामान्यतः अगले कुछ महीनों में उनको जमानत मिलने की संभावना नहीं है इसलिए वह चिकित्सा जमानत पर बाहर निकलने के लिए बेचैन है और इस के लिए वह अपने स्वास्थ्य को भी नुकसान पहुँचाने के लिए तैयार है।

भाजपा नेता ने कहा है कि दिल्ली की तिहाड़ जेल केजरीवाल सरकार के अधीन है इसलिए मुख्यमंत्री आसानी से सुविधाओं को प्रबंधित कर रहे हैं और अप्रमाणित खाद्य आपूर्ति खा रहे हैं।

मनोज तिवारी ने यह भी कहा कि न्यायिक तौर पर जेल मैनुअल और मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य दोनों का ध्यान रखने के हित में यह आवश्यक है कि अरविंद केजरीवाल को दिल्ली के बाहर एक ऐसी जेल में स्थानांतरित किया जाए जो कि आम आदमी पार्टी सरकार के अधीन नहीं हो। उन्होंने कहा कि “शातिर अपराधी की सोच रखने वाले अरविंद को तत्काल उत्तरप्रदेश, ग़ाज़ियाबाद की डासना जेल शिफ्ट करना चाहिए. राजमहल में रहने वालों की जेल में भी ठाठ है , क्योंकि दिल्ली की सभी जेल भी तो दिल्ली सरकार के अंडर हैं आज कोर्ट में साबित हुआ कि केजरीवाल जान बूझकर मीठा खा रहे हैं, जेल में घर से आलू पूरी, आम और मिठाई आ रहा है, घर का खाना खाकर केजरीवाल का वजन बढ़ा,, डायबिटीज़ का पेशेंट को ऐसा मतलब बेल के लिए ड्रामा कर रहे है”।

Related Articles

Back to top button