लोगों को धोखा देने वाले बच नहीं पाएंगे, तेलंगाना में रैली के दौरान बोले पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कहा है कि दक्षिणी राज्‍यों में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन-एनडीए के पक्ष में उत्‍साह है। तेलंगाना के जगतियाल में सोमवार को एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा तेलंगाना के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए वचनबद्ध है।

पीएम मोदी ने कहा कि जगतियाल की जनसभा में एकत्रित जनसैलाब स्‍पष्‍ट संकेत है कि हवा का रुख किस तरफ है। उन्होंने लोगों से राज्‍य के तीव्र विकास को सुनिश्चित करने के लिए एनडीए के पक्ष में मतदान करने का आग्रह किया।

प्रधानमंत्री ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की शक्ति को अपमानित करने वाली उनकी टिप्‍पणी को लेकर आलोचना की है। उन्‍होंने कहा कि चन्‍द्रयान-3 का लैंडर विक्रम जहां चन्‍द्रमा की धरती पर उतरा, उस स्‍थान का नाम शिव शक्ति प्‍वाइंट दिया गया है।

पीएम मोदी ने इंडी गठबंधन को तेलंगाना के लोगों को अपमानित करने का आरोपी ठहराया। प्रधानमंत्री ने 2जी घोटाला, नेशनल हेराल्‍ड घोटाला, बोफोर्स घोटाला और चारा घोटालों जैसे भ्रष्‍टाचार में लिप्‍त भारत राष्‍ट्र समिति-बीआरएस और कांग्रेस जैसी परिवारवादी पार्टियों को आरोपी ठहराया। नरेन्द्र मोदी ने तेलंगाना के लोगों को आश्‍वस्‍त किया कि लोगों को धोखा देने वाले बच नहीं पाएंगे।

Related Articles

Back to top button