Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता में बाघा-बावरी को होगा दैवीय शक्ति का अनुभव, निर्माता असित मोदी बोले दर्शकों के दिलों को छू लेगी नई कहानी

संगीता श्री। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले करीब 16 बरसों से दर्शकों का पसंदीदा सीरियल बना हुआ है। अभी इसमें चुनावों को लेकर दो नेताओं चना कुमार और कुरमुरा कुमार की चालाकी की कहानी दिखाई थी। हालांकि इस कहानी को कुछ ज्यादा लंबा कर दिया गया। लेकिन कहानी का संदेश और प्रसंग अच्छे रहे।

बाघा-बावरी को होगा दैवीय शक्ति का अनुभव

इधर अब इस सीरियल में बाघा (Bagha) और बावरी (Bawri) के माध्यम से आस्था और दैवीय शक्ति पर एक नयी कहानी चल रही है। जिसमें दिखाया है कि जेठालाल (Jethalal) के एक अटके हुए 18 लाख रुपए को पाने के लिए बावरी (Bawri) एक मंत्र देती है। बाघा (Bagha) और बावरी (Bawri) 18 लाख रुपए के उस चैक को लेने के लिए खंडाला जाते हैं। जहां इन दोनों को भी साथ रहने का सुनहरा मौका मिल जाता है। लेकिन इसी दौरान इन दोनों को एक दैवीय शक्ति का अनुभव होता है।

दर्शकों के दिलों को छू लेगी नई कहानी 

सीरियल निर्माता असित कुमार मोदी (Asit Kumarr Modi) कहते हैं-”यह नया प्रसंग आस्था को लेकर है। हम सभी सर्वोच्च शक्ति में विश्वास रखते हैं। हम सभी ने कभी न कभी अपने जीवन में आस्था का जादुई अनुभव किया होगा। इसलिए यह कहानी दर्शकों के दिलों को छू लेगी।” 

यह भी पढ़ें-  The Legend of Hanuman Season 4: महाबली हनुमान की महागाथा ‘द लेजेंड ऑफ हनुमान’ नए अवतार के साथ लौटी डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर

Related Articles

Back to top button