Mera Balam Thanedaar: झूठ की बुनियाद पर नया सीरियल ‘मेरा बलम थानेदार’, जल्द शुरू होगा कलर्स पर

संगीता श्री। कलर्स चैनल (Colors Channel) जल्द ही एक नया सीरियल ‘मेरा बलम थानेदार’ (Mera Balam Thanedaar) शुरू करने जा रहा है। राजस्थान (Rajasthan) की पृष्ठ भूमि पर आधारित यह सीरियल कम उम्र और झूठ फरेब से हुई शादी को लेकर है। हालांकि यह मूलतः बुलबुल और वीर की एक प्रेम कहानी है।

वीर एक सम्मानित आईपीएस अधिकारी है। जो किसी भी प्रकार के धोखे को गंभीर अपराध मानता है। साथ ही वह कम उम्र की शादी के भी खिलाफ है। लेकिन इन आदर्श पर चलने वाले वीर के संग ही खेल हो जाता है। बुलबुल के माता पिता उसकी असली उम्र छिपाकर उसका विवाह वीर से कर देते हैं। झूठ फरेब की बुनियाद पर टिकी इस शादी में बुलबुल और वीर का प्रेम क्या रंग छोड़ता है, यह सीरियल यही सब दर्शाएगा।

बुलबुल की भूमिका अभिनेत्री श्रुति चौधरी (Shruti Choudhary) ने की है तो वीर का किरदार शगुन पांडे (Shagun Pandey) को मिला है। श्रुति कहती है-‘’मैं पहली बार मुख्य भूमिका निभाकर उत्साहित हूँ। बुलबुल एक चुलबुली लड़की है जो किसी के भले के लिए झूठ बोलने को गलत नहीं मानती। मुझे उम्मीद है दर्शक मेरे इस किरदार को पसंद करेंगे।‘’

उधर शगुन का कहना है-‘’यह एक समर्पित पुलिस अधिकारी और उत्साही किशोरी की कहानी है। मेरे  चरित्र के कुछ ऐसे गुण दिखाये गए हैं जो पहले किसी सीरियल में नहीं देखे गए।

Related Articles

Back to top button