Google Pixel 8 अब मिल रहा है बंपर डिस्काउंट के साथ, जानिए फ्लिपकार्ट पर चल रहे इस शानदार ऑफर के बारे में

कृतार्थ सरदाना। गूगल पिक्सल (Google Pixel स्मार्टफोन अपने फीचर्स के कारण सैमसंग, वनप्लस और एप्पल के आईफोन को भी टक्कर देता है। गूगल पिक्सल 8 (Google Pixel 8) स्मार्टफोन में मैजिक एडिटर (Magic Editor) जैसा शानदार फीचर भी मिलता है। यह फीचर किसी भी अन्य फोन में नहीं है। इसी कारण अपने लॉन्च के बाद से ही गूगल पिक्सल 8 (Google Pixel 8) सभी के लिए एक आकर्षित फोन बना हुआ है। अच्छी बात यह है कि अब गूगल पिक्सल 8 (Google Pixel 8) स्मार्टफोन जबरदस्त ऑफर के कारण काफी सस्ते में मिल रहा है।

Google Pixel 8 ऑफर

गूगल पिक्सल 8 (Google Pixel 8) के 128 जीबी मॉडल की कीमत 75,999 रूपये और 256 जीबी मॉडल की कीमत 82,999 रूपये है। फ्लिपकार्ट पर आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) के क्रेडिट कार्ड के जरिए गूगल पिक्सल 8 (Google Pixel 8) फोन पर पूरे 10,000 रुपये तक का भारी भरकम डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के जरिए फोन पर 58,000 रुपये तक की बड़ी छूट भी मिल रही है। इससे ग्राहकों को यह फोन काफी सस्ता मिल सकता है।

Google Pixel 8 के फीचर्स

1. डिस्प्ले – इस फोन में 6.2 इंच की स्क्रीन पर Full HD+ डिस्प्ले मिलेगा। गूगल (Google) ने इस फोन में Actua display का फीचर दिया है। कंपनी का दावा है कि इस फीचर से पिक्सल 7 (Pixel 7) के मुकाबले फोन का डिस्प्ले 42 प्रतिशत बेहतर हुआ है। फोन में 120 HZ का रिफ्रेश रेट दिया गया है।

2. प्रोसेसर- गूगल (Google) अपने पिक्सल फोन में अपना ही प्रोसेसर भी लगाती है। पिक्सल फोन में गूगल टेंसर जी-3 (Google Tensor G3) प्रोसेसर लगाया गया है।

3. रैम और स्टोरेज- पिक्सल 8 (Google Pixel 8) को 2 अलग अलग वेरिएंट में पेश किया गया है। इनमें 8 जीबी रैम, 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 8 जीबी रैम, 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज जैसे अलग अलग मॉडल फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध रहेंगे।

4. कैमरा– इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50 MP का मेन बैक कैमरा और 12 MP का दूसरा कैमरा फ्लैश लाइट के साथ शामिल है। इनमें अल्ट्रा वाइड लेंस और मैक्रो लेंस मिलेंगे।

तो वहीं फोन में 10.5 MP का फ्रंट कैमरा लगाया गया है। इसके अलावा फोन में कैमरे से जुड़े कई अच्छे फीचर्स दिए गए हैं, जिनमें मैजिक एडिटर (Magic Editor) जैसा शानदार फीचर भी शामिल है।

5. बैटरी – इस फोन में 4575 mAh की बैटरी लगी हुई है। गूगल (Google) के अनुसार एक बार फुल चार्ज होने पर फोन की बैटरी 24 घंटे तक चल सकती है। फोन में 30 W की फास्ट चार्जिंग का फीचर भी मिलता है, जो आधे घंटे में फोन को करीब 50 प्रतिशत तक चार्ज कर देगा। हालांकि यह चार्जर आपको अलग से खरीदना होगा।

6. डिजाइन- फोन के डिजाइन मैटेलिक है, जिसे रिसाइकल मैटेरियल का प्रयोग कर बनाया गया है।

7.ओएस- यह फोन Android 14 पर काम करता है। कंपनी 7 साल तक सॉफ्टवेयर अपडेट देगी।

8.नेटवर्क- यह एक 5G स्मार्टफोन है, जो 4G को भी सपोर्ट करेगा।

9.रंग- पिक्सल 8 (Google Pixel 8) Rose, Hazel और Obsidian जैसे 3 कलर्स में मिलता है।

यह भी पढ़ें- Lenovo Yoga Slim 7i Pro Review: लेनोवो का ये लैपटॉप वजन में है हल्का मगर परफॉर्मेंस में है भारी, क्या ये है आपके लिए बेस्ट लैपटॉप, पढ़िये रिव्यू

Related Articles

Back to top button