‘पुष्पा’ के आगे झुका ‘सिंघम’, अब नहीं होगा टकराव, जानिए कब रिलीज होगी ‘सिंघम अगेन’ और ‘पुष्पा 2’

संगीता श्री। एक ओर अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘मैदान’ (Maidaan) सिनेमा घर में प्रदर्शित  हुई है तो वहीं दूसरी ओर अजय देवगन (Ajay Devgn) अपनी फिल्म ‘सिंघम अगेन’ (Singham Again) की शूटिंग में व्यस्त हैं। ‘सिंघम अगेन’ (Singham Again) फिल्म ‘सिंघम’ (Singham) का तीसरा भाग है। जिसे इसी वर्ष 15 अगस्त को रिलीज करने की घोषणा की गयी थी।

तो वहीं फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa The Rise) के निर्माता भी ‘पुष्पा 2- द रुल’ (Pushpa 2: The Rule) को 15 अगस्त को रिलीज करने का ऐलान कर चुके थे। इससे हिंदी और दक्षिण सिनेमा के दोनों अभिनेताओं की बड़ी फिल्मों का आपस में टकराव देखने को मिलने वाला था। लेकिन अब ये टकराव टलता नज़र आ रहा है।

अल्लु अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2: The Rule) का तो जहां टिजर भी जारी हो चुका है। जिसमें 15 अगस्त को प्रदर्शन की आधिकारिक रूप से घोषणा कर दी है। लेकिन दूसरी ओर ‘सिंघम अगेन’ (Singham Again) का काम अभी काफी बचा हुआ है।

हालांकि फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) शूटिंग को जल्द पूरा करने में लगे हुए हैं। लेकिन अब पता लगा है कि ‘सिंघम अगेन’ (Singham Again) के निर्माता रिलायंस एंटरटेंमेंट (Reliance Entertainment) और जियो स्टूडियो (Jio Studios) इसे 15 अगस्त की जगह दिवाली पर रिलीज करने की तैयारी में लग गए है।

इससे रोहित (Rohit Shetty) भी फिल्म का काम आराम से पूरा कर लेंगे और फिल्म ‘पुष्पा-2’ (Pushpa 2: The Rule) के टकराव से भी फिल्म बच जाएगी। यूं दिवाली पर फिल्म रिलीज करना अजय देवगन (Ajay Devgn) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के लिए अधिकतर अच्छा भी रहा है।

यह भी पढ़ें- Patna Shukla Review: ‘पटना शुक्ला’ में रवीना टंडन ने फिर दिखाया अभिनय का जौहर

Related Articles

Back to top button