रामलला को PM मोदी ने फिर किया साष्टांग दंडवत प्रणाम, अयोध्या के रोडशो में उमड़ा जन सैलाब

प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्‍ठ नेता नरेंद्र मोदी ने रविवार को अयोध्‍या में एक रोड शो किया और पार्टी उम्‍मीदवारों के पक्ष में प्रचार किया। उन्होंने सुग्रीव किला क्षेत्र से रोड शो की शुरुआत करने से पहले रामलला के राम मंदिर में दर्शन किए और पूजा-अर्चना की। दर्शन के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने रामलला को फिर साष्टांग दंडवत प्रणाम किया। इस वर्ष 22 जनवरी को हुए प्राण प्रतिष्‍ठा समारोह के बाद रामलला के यह उनके  पहले दर्शन थे।

पीएम मोदी ने भगवान राम की नगरी में सुग्रीव किला से लाल चौक तक दो किलोमीटर लम्‍बे रोड शो में भाग लिया। भाजपा ने सांसद लल्लू सिंह को अयोध्या से फिर टिकट दिया है जबकि समाजवादी पार्टी ने अयोध्‍या से वरिष्‍ठ नेता अवधेश प्रसाद को मैदान में उतारा है।

रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोविड मुद्दे पर उत्‍तर प्रदेश के इटावा जिले में एक जनसभा में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी की कड़ी निंदा की। उन्‍होंने कहा कि इन पार्टियों ने कोविड के दौरान भ्रम फैलाने और लोगों को उकसाने की कोशिश की। जबकि उनकी सरकार और वैज्ञानिक हर व्‍यक्ति का जीवन बचाने की कोशिश में जुटे थे।

इटावा समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव का गृह नगर है। प्रधानमंत्री ने यहां भाई-भतीजावाद के मुद्दे को उठाया और कहा कि कुछ परिवारों का मानना है कि कुछ क्षेत्र उनकी व्‍यक्तिगत सम्‍पत्ति है, लेकिन इस बार ये नहीं होने जा रहा है।

बाद में श्री मोदी ने सीतापुर जिले में एक अन्‍य जनसभा को संबोधित किया और कहा कि अल्‍पसंख्‍यकों का वोट खोने के कारण कांग्रेस तुष्‍टीकरण की नीति का सहारा ले रही है।

Related Articles

Back to top button