Diwali Offers: दिवाली पर सोनी, एलजी और सैमसंग के बंपर ऑफर, खरीदारी पर बड़े बड़े डिस्काउंट और इतना कुछ मुफ्त कि रह जायेंगे दंग

कृतार्थ सरदाना। दिवाली (Diwali) हमारे देश का सबसे बड़ा त्यौहार है। दिवाली की शुरुआत धनतेरस से शुरू हो जाती है। धनतेरस (Dhanteras) पर ख़रीदारी काफी शुभ मानी जाती है। इसी कारण धनतेरस के दिन बाज़ार में सबसे ज्यादा भीड़ देखने को मिलती है।

भारत में यूं तो हर त्यौहार पर कुछ ना कुछ ऑफर आते रहते हैं। लेकिन जो ऑफर दिवाली (Diwali Offers) पर मिलते हैं उनकी बात ही कुछ और होती है। यही कारण है हर कोई साल भर दिवाली ऑफर (Diwali Offers) का इंतज़ार करता है। सभी कंपनियाँ दिवाली पर ग्राहकों को अपनी ओर खींचने के लिए एक से एक आकर्षित ऑफर बाज़ार में पेश करती है।

इस साल भी सभी कंपनियाँ धनतेरस और दिवाली पर एक से एक ऑफर देकर अपने उत्पादों पर बड़ी-बड़ी छूट के साथ फ्री गिफ्ट भी दे रही है।

हम आपको सोनी, एलजी और सैमसंग जैसी प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनियों के दिवाली ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं, ताकि आप भी भारी भरकम डिस्काउंट का लाभ उठाकर कम पैसों में बेहतर उपकरण खरीद सकें।

Sony- जापानी कंपनी सोनी (Sony) ने दिवाली पर अपने ब्राविया टीवी, साउंडबार-होम थिएटर, पार्टी स्पीकर, कैमरा, ईयरबड्स, हेडफोन जैसे उपकरणों पर बंपर डिस्काउंट दे रही है।

सोनी अपने ब्राविया टीवी पर 30 प्रतिशत तक की छूट, 25,000 रुपये तक का कैशबैक और 3 साल की वारंटी भी दे रही है। ब्राविया मास्टर सीरीज एक्स आर ओएलईडी (Sony Bravia MASTER Series XR OLED Tv) पर तो ग्राहक 87,900 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा कंपनी फ्री ईएमआई का विकल्प भी ग्राहकों को दे रही है।

इस दिवाली सेल (Diwali Sale) में नए ब्राविया टीवी (Sony Bravia Tv) खरीदने वाले ग्राहकों को सोनी अपनी साउंडबार (Sony Soundbar) पर 15,000 से 64,990 रुपये तक का डिस्काउंट भी दे रही है। इसके अलावा सोनी ने अपनी सभी साउंडबार पर भी विशेष छूट दे रही है।

सोनी (Sony) ने अपने कई Noise Cancellation Headphone और ईयरर्बड्स (Sony TWS Earbuds) की कीमतों में कटौती की है। सोनी पार्टी स्पीकर (Sony Party Speaker) पर 6,000 रुपये तक का कैशबैक दे रही है। इसके साथ ही सभी ब्लूटूथ स्पीकर (Bluetooth Speaker) को भी डिस्काउंट के साथ बाज़ार में उतार रखा है।

इसके अलावा सोनी अल्फा कैमरों (Sony Alpha Camera) के चुनिंदा मॉडल पर फ्री बैटरी तो दे ही रही है साथ ही कंपनी कैमरा लेंस पर भी छूट प्रदान कर रही है। तो वहीं Sony ZV-E10 Vlogging camera के साथ तो कंपनी इयरबड्स फ्री में दे रही है।

सोनी इंडिया (Sony India) के प्रबंध निदेशक सुनील नैय्यर (Sunil Nayyar) ने कहा, “दिवाली और विश्व कप के साथ आ जाने से इस बार बाज़ार में टेलीविजन सेगमेंट में काफी वृद्धि देखने को मिल रही है। अब भारतीय बाज़ार में 55 इंच वाले बड़ी स्क्रीन के टीवी की मांग तेज़ी से बढ़ रही है। इसके साथ ही 75 इंच और 85 इंच की रेंज के टीवी भी लोकप्रिय हो रहे हैं।

Samsung- दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग (Samsung) दिवाली सेल में स्मार्टफोन, टैबलेट्, लैपटॉप, वियरेबल्‍स, टीवी, स्‍मार्ट मॉनिटर के साथ घरेलू उपकरण माइक्रोवेव, रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन और एयर कंडिशनर पर भी भारी भरकम ऑफर्स दे रही है। इसके साथ ही कंपनी कैशबैक भी ग्राहकों को प्रदान कर रही है। सैमसंग ने इस दिवाली सेल को फैब ग्रैब फेस्ट (Samsung Fab Grab Fest) का नाम दिया है।

दिवाली सेल में ग्राहकों को सैमसंग के Galaxy Z series, S Series, A series, M series और F series के स्‍मार्टफोन पर 45 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है। तो वहीं Galaxy Tablets, एक्‍सेसरीज और वियरेबल्‍स (स्मार्ट वॉच) के चुनिंदा मॉडल पर 41 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है। इतना ही नहीं HDFC और ICICI जैसे बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से ग्राहकों को 20 प्रतिशत तक का कैशबैक भी दिया जा रहा है।

सैमसंग (Samsung) के टीवी की बात करें तो इस सेल में कंपनी के फ्लैगशिप Neo-QLED, QLED, OLED, 4K UHD TVs के चुनिंदा मॉडल्‍स और फ्रीस्‍टाइल प्रोजेक्‍टर पर 54 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है।

इसके अलावा QLED और Neo QLED TV के 98 इंच मॉडल खरीदने वाले ग्राहकों को Galaxy S23 Ultra 5G स्‍मार्टफोन भी फ्री में साथ मिल रहा है। OLED, QLED और UHD TV मॉडल्‍स को खरीदने पर उपभोक्‍ता फ्री सैमसंग साउंडबार (Samsung Soundbar) और Neo QLED मॉडल्‍स की खरीद पर उपभोक्‍ताओं को 50 इंच वाला Samsung Serif TV मुफ्त मिल रहा है।

घरेलू उपकरणों में सैमसंग के प्रीमियम साइड-बाई-साइड रेफ्रिजरेटर्स (Samsung Side By Side Refrigerators) के चुनिंदा मॉडल्‍स पर 40 प्रतिशत तक की छूट तो मिलेगी ही। साथ ही ग्राहकों को सैमसंग (Samsung) की 30,000 रुपए की कीमत वाली 10 किलोग्राम टॉप लोडिंग वॉशिंग मशीन (Samsung Top Loading Washing Machine) भी मुफ्त में मिल रही है। वहीं सैमसंग के फ्रेंच डोर रेफ्रिजरेटर (Samsung French Door Refrigerator) को खरीदने वाले ग्राहकों को Samsung Galaxy S23 128 GB स्‍मार्टफोन फ्री में दिया जा रहा है। इसके अलावा सैमसंग की फुली ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन और ईकोबबल रेंज की वॉशिंग मशीन पर 37 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है।

इस सेल में माइक्रोवेव (Samsung Microwave) पर 34 प्रतिशत और विंडफ्री एयर कंडिशनर (Samsung Windfree Air Conditioner) पर 40 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है।

इसके अलावा HDFC और ICICI बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड का ऑफर भी मौजूद है। इसके जरिये ग्राहकों को न्‍यूनतम 25,000 रुपए की खरीद के साथ 27.5 % तक का कैशबैक भी मिलने की बात बताई जा रही है।

सैमसंग इंडिया (Samsung India) के सीनियर डायरेक्‍टर D2C बिजनेस सुमित वालिया (Sumit Walia) ने कहा, “इस दिवाली हम Fab Grab Fest सेल में ऐसे ऑफर प्रदान कर रहे हैं, जो पहले हमने कभी किसी और सेल में नहीं किए है।

LG- दक्षिण कोरियाई कंपनी एलजी (LG) तो दिवाली सेल (Diwali Sale) को लेकर इतनी उत्साहित है कि उसने अपने ऑफर की शुरुआत गणेश चतुर्थी के दौरान से ही कर रखी है। एलजी (LG) ने अपनी सेल को “इंडिया का सेलिब्रेशन” (India Ka Celebration) नाम दिया है।

इस दिवाली सेल में हर दिन एक ग्राहक एलजी ड्रीम होम पैकेज जीत सकता है। पैकेज में एक साइड-बाय-साइड रेफ्रिजरेटर, फ्रंट लोड वॉशिंग मशीन, वॉटर प्यूरीफायर, माइक्रोवेव ओवन और एक ओएलईडी टीवी शामिल हैं।

एलजी ने दिवाली सेल में मेगा पुरस्कार भी रखा है,जिसमें ग्राहकों के पास नई ऑडी क्यू3 जीतने का भी एक बंपर तोहफा है।

उत्पादों पर डिस्काउंट की बात करें तो इस दिवाली सेल में एलजी (LG) ग्राहकों को बैंक ऑफर के जरिये 26 प्रतिशत तक कैशबैक दिलवा रही है। इसके साथ ही एलजी (LG) चुनिंदा मॉडलों पर फ्री ईएमआई का विकल्प भी प्रदान कर रही है। चुनिंदा उत्पादों के मॉडल पर ज़ीरो डाउन पेमेंट और सुविधाजनक ईएमआई के साथ खरीदा जा सकता है।

एलजी (LG) के टीवी खरीदने पर ग्राहकों को तीन साल की वारंटी मिल रही है। इसके अलावा चुनिंदा एलजी टीवी (LG Tv) मॉडल के साथ ग्राहकों को 9,990 रुपये की कीमत का एलजी स्मार्ट कैम (LG Smart Cam) भी फ्री मिलेगा।

एलजी माइक्रोवेव (LG Microwave) ओवन खरीने वाले ग्राहकों को एक फ्री ग्लास बाउल किट दे रही है। एलजी वॉटर प्यूरीफायर (LG Water Purifier) के चुनिंदा मॉडलों पर मुफ्त मेनटेनेंस जैसा ऑफर भी दे रही है।

 

 

Related Articles

Back to top button