Bhagya Lakshmi: सीरियल ‘भाग्य लक्ष्मी’ के सेट पर होती है रोहित और ऐश्वर्या की गज़ब शरारतें

संगीता श्री। पर्दे पर हम किसी भी कहानी के विभिन्न दृश्यों को पल भर में देख आगे बढ़ लेते हैं। लेकिन असल में शूटिंग के दौरान सेट पर कभी कभी यह बहुत थका देने वाला और मुश्किल काम हो जाता है। ऐसे में कुछ कलाकार सेट पर अपने कमरे या वैनिटी वैन को अपने ढंग से सजाते हैं। कभी वहाँ फुर्सत में पुस्तकें पढ़ते हैं तो कभी खाते-पीते या मस्ती से बोझिल घड़ियों को हल्का करते हैं।

इन दिनों कुछ ऐसे ही नज़ारे ज़ी टीवी (Zee Tv) के सीरियल ‘भाग्य लक्ष्मी’ (Bhagya Lakshmi) के सेट पर देखे जा सकते हैं। पिछले दो बरसों से चल रहा यह सीरियल अपनी कहानी में तो उतार-चढ़ाव ला ही रहा है। उधर ‘भाग्य लक्ष्मी’ (Bhagya Lakshmi) में ऋषि की भूमिका कर रहे अभिनेता रोहिट सुंचती (Rohit Suchanti), लक्ष्मी का किरदार निभा रही ऐश्वर्या खरे (Aishwarya Khare) के साथ कुछ ना कुछ शरारतें करते रहते हैं। जैसे रोहित (Rohit Suchanti) कभी ऐश्वर्या (Aishwarya Khare) का फोन छिपा देते हैं तो कभी स्क्रिप्ट बदल देते हैं।

रोहित (Rohit Suchanti) बताते हैं- मैं शूटिंग के माहौल को हल्का फुल्का बनाए रखने के लिए ऐश्वर्या (Aishwarya Khare) के साथ शरारतें करता रहता हूँ। ऐश्वर्या (Aishwarya Khare) अब अच्छे से समझ गयी है कि कहीं कोई गड़बड़ है तो उसका जाल मैंने बुना है। इसलिए वह भी मुझसे बदला लेने की कोशिश करती है। उधर सेट पर यह सब देख सभी खूब आनंदित होते हैं।

 

Related Articles

Back to top button