Ayushmann Khurrana की फिल्म का टीवी पर वर्ल्ड प्रीमियर

संगीता श्री। पिछले बरस अक्तूबर में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की एक फिल्म आई थी ‘डॉक्टर जी’ (Doctor G)। बॉक्स ऑफिस पर तो इस फिल्म ने कोई बड़ा हंगामा नहीं किया। लेकिन इस फिल्म को एक वर्ग ने काफी पसंद किया था।

अब इसी फिल्म का ज़ी सिनेमा ( Zee Cinema) पर 25 दिसंबर को रात 8 बजे,वर्ल्ड टीवी प्रीमियर (World Television Premiere) होने जा रहा है। जिसमें आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) के साथ रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh), शेफाली शाह, शीबा चड्ढा और इंद्रनील सेनगुप्ता प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

दरअसल ‘डॉक्टर जी’ (Doctor G) एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। जिसका नायक उदय गुप्ता ऑर्थो का डॉक्टर बनना चाहता है लेकिन वह औरतों का डॉक्टर बनकर रह जाता है। एक गायनेकोलॉजी के रूप में किसी महिला का चेहरा ही दिमाग में उतरता है।

ऐसे में उदय को महिला रोग विशेषज्ञ बनकर कई तरह की समस्याओं और अजीब ओ गरीब स्थितियों से गुजरना पड़ता है। निर्माता जंगली पिक्चर्स की ‘डॉक्टर जी’(Doctor G) का निर्देशन अनुभूति कश्यप (Anubhuti Kashyap) ने किया है।

फिल्म की कहानी कुछ उलझी हुई जरूर है। लेकिन फिल्म मनोरंजन के साथ संदेश भी देती है। फिल्म में आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) ने भी एक डॉक्टर की भूमिका काफी अच्छे से निभाई है।

Related Articles

Back to top button