नारी शक्ति वंदन विधेयक के पारित होने पर पीएम मोदी ने दिया सभी पार्टियों को धन्यवाद, बोले यह मातृशक्ति की मनोदशा बदल देगा

प्रधानमंत्री और सदन के नेता नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार 21 सितंबर को लोकसभा में नारी शक्ति वंदन विधेयक को लेकर उनके समर्थन और सार्थक बहस के लिए सभी राजनीतिक दलों को धन्यवाद दिया। यह विधेयक नए संसद भवन में कामकाज का पहला मद था, जिस पर बुधवार को लोकसभा में बहस हुई और इसे पारित किया गया।

आज गुरुवार की कार्यवाही शुरू होते ही प्रधानमंत्री अपनी सीट से उठे और उन्होंने कल के ‘भारत की संसदीय यात्रा के स्वर्णिम क्षण’ का उल्लेख किया तथा इस उपलब्धि के लिए सभी दलों के सदस्यों और उनके नेताओं को श्रेय दिया। उन्होंने कहा कि बुधवार का निर्णय और राज्यसभा में इसकी भावी परिणति मातृशक्ति की मनोदशा बदल देगी और इससे जो आत्मविश्वास पैदा होगा, वह देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए अकल्पनीय शक्ति के रूप में उभरेगा।

प्रधानमंत्री ने समापन करते हुए कहा, “इस पवित्र दायित्व को पूरा करने के लिए मैं सदन के नेता के रूप में आपके योगदान, समर्थन और सार्थक बहस के लिए हृदय की गहराई से इसे स्वीकार और आभार व्यक्त करता हूं।”

Related Articles

Back to top button