फुटबॉलर के नाम से बन रही फिल्म की नैनीताल में शूटिंग

नैनीताल । सरोवर नगरी में फुटबॉल विश्व कप के फाइनल मुकाबले से प्रेरित फिल्म एम्बाप्पे की शूटिंग चल रही है। गौरतलब है कि एम्बाप्पे फ्रांस के स्टार फुटबॉल खिलाड़ी हैं, जिन्होंने बेहद रोमांचक रहे और बमुश्किल विजेता के निर्णय तक पहुंच पाए विश्व कप के फाइनल मुकाबले में अपनी टीम के लिए लगातार दो गोल किए थे। उनके इन दो गोलों से पिछड़ रहे फ्रांस को नई ऊर्जा मिली थी और इस पर फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रों भी अपनी कुर्सी से उछल पड़े थे।

गुरुवार को नगर के बलरामपुर होटल में फिल्म के दृश्य फिल्माए गए। इससे पूर्व नैनी सरोवर, सातताल एवं नगर के बारापत्थर क्षेत्र में फिल्म की शूटिंग हुई, जिसमें फिल्म के मुख्य कलाकार, बॉलीवुड के हास्य कलाकार राजपाल यादव को नौकायन करते एवं घुड़सवारी करते हुए फिल्माया गया। बताया गया है कि रूपेश पॉल द्वारा निर्देशित की जा रही इस बॉलीवुड फिल्म ‘एमबाप्पे’ में उत्तराखंड निवासी बॉलीवुड के हास्य कलाकार हेमंत पांडे, ज्ञान प्रकाश, सुचित्रा पिल्लई, राहुल देव, गोविंद नामदेव, अतुल श्रीवास्तव और सुभान खान के साथ अन्य भूमिकाओं में हैं।

फिल्म की कहानी विश्व कप फाइनल मैच के प्रदर्शन से प्रेरित कहानी पर आधारित है। आगे देखने वाली बात होगी कि फ्रांस के फुटबॉल खिलाड़ी के नाम पर बन रही इस फिल्म की कहानी कितनी फुटबॉल से जुड़ी है और फिल्म कैसा प्रदर्शन करती है। बताया गया है कि प्रदीप शेरावत, रूपेश पॉल और चंद्रकांत शर्मा द्वारा निर्मित इस फिल्म की पूरी शूटिंग उत्तराखंड में होगी। आने वाले सप्ताह में फिल्म की यूनिट रानीखेत, ऋषिकेश, जिम कॉर्बेट और हरिद्वार में में भी इस फिल्म की शूटिंग करेगी।

Others Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button