Dheeraj Kumar: जाने माने अभिनेता और फ़िल्मकार धीरज कुमार ने किया महाशिवरात्रि उत्सव का आयोजन

कृतार्थ सरदाना

प्रसिद्द अभिनेता और फिल्म-टीवी निर्माता धीरज कुमार (Dheeraj Kumar) ने महाशिवरात्रि (Mahashivratri) के पर्व पर अपने कार्यालय में महाशिवरात्रि उत्सव का विशेष आयोजन किया। इस अवसर पर 8 मार्च को अंधेरी, मुंबई के उनके कैलाश प्लाजा परिसर में टीवी और फिल्म उद्योग से कई व्यक्तियों ने पूजा समारोह में हिस्सा लिया। जिसमें फिल्म, गीत संगीत, राजनीति,व्यवसाय, चिकित्सा जगत के लोगों के साथ उनके मित्र और शुभ चिंतक भी शामिल हुए। इस पावन अवसर पर धीरज कुमार (Dheeraj Kumar) ने रुद्राभिषेक भी किया।

महाशिवरात्रि पूजा में कौन कौन हुआ शामिल

इस पूजा में बनारस घराने से प्रसिद्द गायिका और विश्व प्रसिद्ध शहनाई वादक स्वर्गीय बिस्मिल्लाह खान (Ustad Bismillah Khan) की दत्तक पुत्री पदमश्री सोमा घोष, जाने माने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, संगीत निर्देशक दिलीप सेन, अभिनेत्री संगीता तिवारी, प्रीति कोचर, विज्ञापन फिल्म निर्माता इंदर कोचर, डॉ 365 के डॉ धर्मेंद्र, बिजनेसमैन प्रतीक पडोरा, महाराज पडोरा, लेडी लंदन की उपाध्यक्ष मैटी दत्त, क्रिएटिव आई लिमिटेड (Creative Eye Limited) की फिल्म-टीवी की क्रिएटिव हेड और लेखिका -संध्या रियाज तो उपस्थित हुए ही। साथ ही राजनेता योगीराज, निगम पार्षद रंजना बहन ने भी यहाँ पहुँचकर अपने सहयोगियों के साथ पूजा की।

पूजा समारोह के दौरान सोमा घोष (Soma Ghosh) ने भगवान शिव के श्लोकों और भजनों को  अपने मधुर स्वर्णों में गाकर वातावरण को पूरी तरह भक्ति के रंग में रंग दिया। उधर वैभव शर्मा ने कार्यक्रम को अपने खूबसूरत अंदाज़ में होस्ट किया।

धीरज कुमार ने की पीएम मोदी की दीर्घ आयु की कामना

धीरज कुमार (Dheeraj Kumar) ने इस अवसर पर सभी मेहमानों का आभार प्रकट करने के साथ  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) के अच्छे स्वस्थ और दीर्घ आयु के लिए प्रार्थना की।

धीरज (Dheeraj Kumar) ने कहा-हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री मोदी जी (PM Modi) अपने अथक प्रयासों के देश को विकसित और बेहतर बनाने के साथ भारतीय संस्कृति के संरक्षण के लिए भी जो सब कर रहे हैं। उसकी जितनी प्रशंसा की जाए कम है। हम भगवान शिव से प्रार्थना करते हैं कि हम सभी को स्वस्थता, प्रसन्नता और दीर्घ आयु प्रदान करने के साथ सद्धबुद्दि प्रदान करें।

Related Articles

Back to top button