पंजाब में BJP होगी मजबूत, कांग्रेस सांसद परनीत कौर भाजपा में हुई शामिल

पूर्व केन्द्रिय विदेश राज्य मंत्री एवं कांग्रेस सांसद परनीत कौर ने गुरुवार को भाजपा केंद्रिय कार्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महा सचिव अरुण सिंह, विनोद तावड़े, तरुण चुघ, गुजरात के पूर्व मुख्य मंत्री व पंजाब प्रभारी विजय रूपाणी, पंजाब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़े एवं भाजपा राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी मौजूद रहें।

राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े ने परनीत कौर का भाजपा परिवार में स्वागत करते हुए कहा कि श्रीमती कौर ने पंजाब में कई समितियों में कार्यरत रहकर अपनी क्षमता को सिद्ध किया है। उन्होंने महिला सशक्तिकरण और केन्द्रीय मंत्री के रूप में पंजाब के विकास के लिए अनेक महत्वपूर्ण कार्य किए।

विनोद तावड़े ने यह भी कहा कि परनीत कौर का भारतीय जनता पार्टी से जुड़ना पंजाब में पार्टी को मजबूती प्रदान करेगा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पंजाब के विकास के सपने को साकार करने की दिशा में नई गति मिलेगी।

पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाने का लिया निर्णय- परनीत कौर

पटियाला की सांसद और पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की पत्नी परनीत कौर ने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के प्रति आभार जताते हुए कहा कि देश की भावी पीढ़ी के भविष्य को सुनिश्चित करने के लिए यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी द्वारा पिछले एक दशक में अभूतपूर्व विकास नीतियां बनाई गई है। साथ ही, उन्होंने बताया कि पिछले 25 वर्षों से सांसद के रूप में पंजाब के विकास के लिए काम किया है, परन्तु अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत की विकास यात्रा और देश को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाने के कार्य करने का निर्णय लिया है।

परनीत कौर ने पीएम मोदी के नेतृत्व और राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के मार्गदर्शन में पार्टी के लक्ष्यों को पूर्ण करने और भाजपा की विचारधारा को आगे बढ़ाने का संकल्प लिया।

Related Articles

Back to top button