कांग्रेस टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ चलने वाली पार्टी

नई दिल्ली । 1 और 5 दिसंबर को मतदान होगा। वहीं 8 दिसंबर को मतगणना होगी। गुजरात विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है राजनीतिक दलों का प्रदेश में दौरा बढ़ता जा रहा है।

इसी कड़ी में केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर गुजरात पहुंचे हैं। शुक्रवार को उन्होंने अपने गुजरात दौरे में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस के वीर सावरकर वाले बयान पर भी निशाना साधा है।
केंद्रीय खेल और युवा मामलों के मंत्री ने चुनाव प्रचार के दौरान सूरत में कहा, ‘राहुल गांधी को चुनावी राज्यों में कहीं भी देखना विचित्र है! वे जानते हैं कि वे हारने जा रहे हैं, इसलिए वे नए पार्टी अध्यक्ष पर दोष लगाएंगे, न कि पहले परिवार पर।’

कांग्रेस टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ चलने वाली पार्टी
उन्होंने कहा, कांग्रेस के शासन में, उन्होंने हिंदू आतंकवाद की बात की। 70 साल में कांग्रेस ने सरदार पटेल को भुला दिया देश बीआर अंबेडकर को कांग्रेस ने मान्यता नहीं दी लेकिन उनका अपमान किया। टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ चलने वाली पार्टी वीर सावरकर का अपमान करने वालों को गुजरात की जनता स्वीकार नहीं करेगी।

अनुराग ठाकुर ने अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सत्येंद्र जैन को ईमानदारी का सर्टिफिकेट बांटते हैं लेकिन वो 5 महीने से जेल में हैं। उनके शिक्षा मंत्री शराब कांड के मुख्य आरोपी हैं। क्या गुजरात के लोग उन्हें स्वीकार करेंगे? कभी नहीं।

 

Related Articles

Back to top button